न हुड्डा झुकेगा, न जनक्रांति यात्रा रथ रुकेगा : भूपेंद्र हुड्डा

Font Size

गुरुग्राम  : हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा की बहुचर्चित रथ यात्रा 25 फरवरी को होडल से शुरू होगी। जिसकों उन्होंने ‘जनक्रांति यात्रा’ का नाम दिया है। आज दिल्ली स्थित अपने आवास पर कांग्रेस के सांसद, पूर्व सांसद, एक दर्जन से अधिक विधायक, सैकड़ों पूर्व विधायक व गत विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशियों सहित बड़ी संख्या में हरियाणा भर से आये कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के बीच उन्होंने ये घोषणा की। पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने कहा जनक्रांति यात्रा से पूर्व उसी दिन 25 फरवरी को होडल में प्रदेश भर के सक्रीय कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक होगी जिसमें पूरी यात्रा का खाका कार्यकर्ताओं के समक्ष रखा जाएगा। यात्रा के दुसरे चरण की घोषणा भी उसी दिन की जायेगी।

 

सीबीआई द्वारा चार्जशीट दाखिल करने के मामले में टिप्पणी करते हुए उन्होंने कहा कि जो लोग ये सोचते हैं कि ऐसे झूठे मुकदमों से हुड्डा डर जाएगा वो गलतफहमी में हैं, हकीकत यह है कि ‘न हुड्डा झुकेगा, न रथ रुकेगा’। उन्होंने कहा कि उनका देश की न्यायपालिका में और जनता की अदालत में पूरा विश्वास है। सत्य जल्द सामने आएगा, उन्होंने कोई गलत काम नहीं किया है। उन्होंने स्पष्ट किया कि इस रथ यात्रा के तीन उद्देश्य भाईचारा, बदलाव और खुशहाली होंगे। हुड्डा ने उत्साहित कांग्रेसजनों को आह्वान करते हुए कहा कि उन्होंने दस साल कठोर मेहनत करके जिस हरियाणा को नम्बर 1 बनाया था वो भाजपा ने बर्बादी के कगार पर खड़ा कर दिया है। आओ हम सब मिलकर भाजपा को भगाएं और प्रदेश के पुराने सुनहरे दिन वापस ले आएं।

 

हुड्डा ने आगे कहा कि हरियाण को भाजपा की झूठ, फूट और लूट की राजनीति से, अराजकता, अपराध व आतंक के वातावरण से, सांप्रदायिक और जातिवाद के जहर से, फरेब और वादाखिलाफी की नीयत से, संवेदनहीन और अनुभवहीन कुशासन से और धार्मिक आस्थाओं के शोषण से छुटकारा दिलाना ही जनक्रांति यात्रा का मकसद है। हम सबको मिलकर भाजपा को जड़ से उखाड़कर फेकना होगा ताकि हरियाणा की पवित्र भूमि पर ऐसी षड्यंत्रकारी ताकतें पैदा ही न हों।

 

पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा ने मांग की, कि भाजपा अपने 4 साल के शासन में बोली गई सफ़ेद झूठ पर श्वेतपत्र जारी करेऔर अगर भाजपा ने ऐसा नहीं किया तो कांग्रेस उनके खिलाफ श्वेतपत्र जारी करेगी। भाजपा अपने राजनैतिक विरोधियों पर जो राजनैतिक दुर्भावना से काम कर रही है उससे हमारे बढ़ते कदम रुकने वाले नहीं हैं। गुजरात और राजस्थान के चुनावी नतीजों ने भाजपा के अहंकार को तोड़ दिया है और अब परिवर्तन की हवा चल पड़ी है।

 

इस मौके पर सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि जनक्रांति यात्रा समाज में फिर सदियों पुराना भाईचारा और खुशहाली को वापिस लाने के लिए है। प्रदेश का युवा और छात्र वर्ग बेसर्बी से इस यात्रा का इन्तजार कर रहा है। यात्रा में उनकी अभूतपूर्व भागेदारी रहेगी।

 

इस मौके पर फूलचंद मुलाना, शादीलाल बत्रा, दीपेन्द्र सिंह हुड्डा, धर्मपाल मलिक, डॉ रघुबीर काद्यान, कुलदीप शर्मा, श्री कृष्ण हुड्डा, आनंद सिंह दांगी, नविन जिंदल,उदयभान, गीता भुक्कल, करन सिंह दलाल, जगबीर मलिक, जयतीर्थ दहिया, ललित नागर, शकुन्तला खटक,हरमोहिंदर सिंह चट्ठा, राव धर्मपाल, कैलाशो सैनी,शिवचरण लाल शर्मा, राव नरेंदर, रणबीर महिंद्रा, राव यादविंदर, आफताब  अहमद, निर्मल सिंह, कैलाशो सैनी, सोमवीर सिंह, सतपाल सांगवान, संतकुमार, रण सिंह मान, अनीता यादव, दिल्लू राम बाज़ीगर, परमवीर सिंह, सुखबीर कटारिया, बी एल सैनी, भीम सेन मेहता,राकेश काम्बोज, अनीता यादव, विनोद भयाना, सत्य नारायण लाठर, सुमिता सिंह, राव दान सिंह, रामनिवास गोडेला, प्रह्लाद  सिंह गिल्लाखेड़ा, प्रोफेसर वीरेंदर सिंह,अशोक कश्यप, लहरी सिंह, रामवीर सिंह, जरनैल सिंह,रामभज लोधर, शारदा राठौर, धर्मसिंह छोकर, अर्जुन सिंह, भरत सिंह बेनीवाल, राजेन्द्र जून, बी बी बत्रा, डॉ के वीं सिंह, बुल्ले शाह, बृजपाल छपर, बलबीर बाल्मीकि, खुशीराम जागलान, अनिल ठक्कर, नरेश शर्मा, रामभगत शर्मा, निरपेंद्र सांगवान, राकेश काम्बोज, सुभान खान, अशोक मेहता, धर्मेंदर सिंह ढुल,भरत सिंह बेनिवाल, अध्यक्ष सचिन कुंडू, दिव्यांशु बुद्धिराजा, देवराज दिवान, आज़ाद मोहमद, धनेंद्र वालिया, अब्दुल गफ्फार कुरैशी, पवन गर्ग, मेवा सिंह,पवन जैन, अमित यादव, चक्रवर्ती शर्मा, सुरेन्द्र नरवाल,रतिराम, बिट्टू चावला, कुलदीप वत्स, होश्यारी लाल शर्मा, वीरेंद्र मराठा, धर्मबीर गाबा समेत हरियाणा भर के वरिष्ठ कांग्रेस जन मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page