झूंठे वादे करने व लोगों को लडवाकर वोट लेने वाले नेताओं को सबक सिखाना होगा : मामन खां

Font Size

उनका विकास की तरफ कोई ध्यान नहीं होता, ऐसे लोगों को परखना होगा

 

यूनुस अलवी

 
मेवात :मेवात के युवाओं को यूनिवर्सिटी काफी पहले से मिलनी चाहिए थी, मेवात की वर्षों पुरानी मांग अगर जल्द पूरी नही हुई तो कांग्रेस की सरकार बनते ही मेवात में यूनिवर्सिटी की मांग को पूरा कराया जाएगा। जिससे मेवात के युवाओं का भविष्य संवर सके और मेवात के युवा भी हर क्ष्ेात्र में अपना व मेवात का नाम रोशन कर सकें। उक्त बातें कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सचिव व मेवात के वरिष्ट नेता मामन खान इंजीनियर ने अपने जन-जागरण अभियान के दोरान लोगों को संबोधित करते हुए कही। 
 
   उन्होंने कहा कि राजनीति में पैसा कमाना उनका मकसद नही है और नाही वो राजनीति कोई अपनी ख्वाहिस पूरी करने के लिए कर रहे हैं।  नेता मेवात के लोगों की वोट लेकर उनके साथ बर्ताव किस तरह का वर्ताव करते हैं और उनको झूठे आश्वासन देकर वोट हासिंल करते है यह सब देखकर वह वह राजनीति में आऐ हैं। भले ही वह पिछला चुनाव मात्र चा हजार वोटों से हार गऐ थे लेकिन जिस तरह इसबार जनता का समर्थन उनको मिल रहा है वह काबिले तारीफ है। 
 
मामन खान इंजिनियर ने अपने जन-जागरण अभियान के दोरान कहा कि आज किसानों को भाजपा की मोजूदा सरकार में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। किसान आज खाद् के लिए परेशान है ,लेकिन किसानों को किसी भी किमत में बाजार के अन्दर खाद् नही मिल पा रहा है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की भाजपा सरकार सभी वर्ग के लोगों के लिए परेशानी का सबब बनी हुई है। कोई भी वर्ग भाजपा की कार्यप्रणाली से खुश नही हैं। आज प्रदेश में बहन-बेटियों की इज्जत सुरक्षित नही है,आए दिन सरेआम बेटियों की इज्जत को तार-तार किया जा रहा है,लेकिन प्रदेश की भाजपा सरकार उत्तसव मनाने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानुन व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गई है। पुलिस का अपराधियों में कोई भय नही है ,जिसके कारण प्रदेश में लगातार अपराध बढ़ता जा रहा है। मामन खान ने कहा कि अगर मेवात का कोई विकास कर सकता है तो वो केवल कांग्रेस है,भाजपा मात्र झुठ की राजनीति कर देश और प्रदेश की जनता को बरगलाने का काम कर रही है। लेकिन अब देश व प्रदेश की जनता समझ चुकी है कि भाजपा मात्र अमीरों की सरकार है जो चंद लोगों के लिए काम कर रही है। उन्होंने दोहा,पाटन उदयपुरी,मुण्डाका व सकपुरी गांव में डोर-टू -डोर कार्यक्रम के दोरान लोगों से घर-घर जाकर मुलाकात कर उनका हाल जाना।

You cannot copy content of this page