बेगूसराय में अपराधियों का तांडव, 24 घंटे के दौरान तीन को मारी गोली, दो की मौत

Font Size

बेगूसराय : बिहार के बेगूसराय में पिछले 24 घंटे के दौरान अपराधियों ने जम कर तांडव किया है। इस दौरान अपराधियों ने जहां दो लोगों की गोली मार कर हत्या कर दी वहीं तीसरा जिंदगी की जंग लड़ रहा है।

बुधवार को जहां रंगदारी न देने पर दो साल के बच्चे की गोली मार कर हत्या कर दी गई वहीं गुरुवार को भी एक शख्स की भी अपराधियों ने जान ले ली। घटना जिले के साम्हो थाना क्षेत्र के नंदपुर दियारे की है जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े इस वारदात को अंजाम दिया।

बुधवार की रात ही बेखौफ अपराधियों ने एक युवक को सोये अवस्था में गोली मारकर हत्या करने का प्रयास किया। घटना जीरो माइल थाना क्षेत्र के पपरौर की है। घायल सोनू कुमार डेकोरेटर्स के व्यवसाय में मजदूरी का काम करता है। वो अपने घर पर सोया हुआ था इसी दौरान अपराधी आए और उसको गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर आसपास के लोग एवं घर के लोग वहां जमा हुए और आनन-फानन में युवक को निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

फिलहाल इस मामले में किन अपराधियों का हाथ है ये युवक भी नहीं बता पा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

You cannot copy content of this page