पूर्व मंत्री की पत्नि व युवा कांग्रेस ब्लोक अध्यक्ष के ताऊ की मौत पर सांत्वना देने पहुंचे पूर्व आफताब

Font Size
: सडक हादसें एक सप्ताह में दो दर्जन से अधिक मौत हो चुकी है: आफताब
 
यूनुस अलवी
 
मेवात । शुक्रवार को पुन्हाना हल्के में दो मौत हो गई जिनमें पूर्व डिप्टी होम मनिस्टर मरहूम सरदार खां की पत्नि व कांग्रेस नेता ऐजाज खां की मां की लंबी बिमारी के कारण मौत हो गई जबकि पुन्हाना विधान सभा अध्यक्ष नसीम बांधोली के ताऊ की एक सडक हादसे में मौत हो गई। मरने वाले के 6 नाबालिग लडकियां है। दोनो मौतें कांग्रेस से जुडी होने के नाते पूर्व परिवहन मंत्री एंव कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष आफताब अहमद शनिवार को गांव काटपुरी और गांव बांधोली पहुंचे। इस मौके पर उन्होनें दोनो परिवार के लोगों को अपनी और कांग्रेस पार्टी की ओर से सांत्वना दी।
   इस मौके पर पूर्व परिवहन मंत्री ने आऐ दिन मेवात में सडक हादसों से हो रही मौतों पर चिंता जताई। उन्होने कहा कि ऐसे हादसों से हंसता-खेलता परिवार चन्द पलों में गम के सायों में डूब जाता है। आजकल सडक हादसों में अधिक्तर युवाओं की मौत हो रही है। उन्होने कहा लोगों को हेलमेंट का इस्तेमाल करना चाहिए जिससे काफी बचाव हो जाता है। युवाओं की मौत से परिवार का सहारा ही छिन जाता है।
   आफताब अहमद ने कहा कि पिछले दो सप्ताह में दर्जन भर मोतें सडक़ हादसों में हुई हैं। कई हादसे तो ऐसे हुए है जिनमें एक ही परिवार ने अपने दो-दो जवान बेटों को खो दिया है। आफताब अहमद ने बाधोंली और अन्य कई गावों में सडक़ दुर्घटनाओं में घायल हुए लोगों से हाल-चाल जाना और जल्द ही उनके स्वास्थ्य ठीक होने की कामना की। आफताब अहमद ने कहा कि सडक़ हादसों में लगातार बढ़ावा हो रहा है आए दिन किसी ना किसी की मेवात के अन्दर सडक़ हादसे में मौत हो रही है। उन्होंने कहा कि जब तक परिवार के लोग अपने छोटे-छोटे बच्चों को गाड़ी चलाने से मना नही करेंगे और खुद गाड़़ी चलाते समय सावधानी नही बरतेंगे,तब तक इन हादसों में कमी नही आएगी। उन्होंने कहा कि आज हमारे बच्चे डम्फर व बड़ी गाडियों को जल्दी पहुंचने के चक्क र में बड़ी तेजी से चलाते हैं और अपने साथ-साथ दुसरों को भी हादसे का शिकार बना देते हैं। 
   इस अवसर पर उनके साथ पीसीसी सदस्य महताब अहमद,अरसद टांई ,युसूफ फरदड़ी,सहनाज सहित क ई लोग मोजूद थे।

You cannot copy content of this page