25 मोटरसाइकिलें चुराने वाला मोस्ट वांटेड गिरफ्तार

Font Size

फरीदाबाद : फरीदाबाद स्थित क्राइम ब्रांच सेक्टर 56 शाखा ने पांच ऐसे शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है जिन्होंने इलाके की पुलिस की नाक में दम कर रखा था. क्राइम ब्रांच ने इनके कब्जे से चोरी की 15 मोटरसाइकिलें बरामद की है जबकि चोरी की 10 और मोटरसाइकिलों की रिकवरी अभी बाकी है. इन आरोपियों में राजस्थान का रहने वाला वाहन चोर साउन पहले से ही राजस्थान पुलिस द्वारा मोस्ट वांटेड है.

बताया जाता है कि लंबे समय से फरीदाबाद के अलग अलग इलाको में वाहन चोरी की घटनाओ से पुलिस परेशान थी लेकिन यह शातिर चोर हर बार पुलिस को चकमा देकर वाहन चोरी करके राजस्थान भाग जाते थे.

डीसीपी रमेशपाल ने बताया की बीती 28 सितंबर को क्राइम ब्रांच को सूचना मिली की चंदावली बाइपास रोड पर पांच संदिग्ध लोग बैठे हुए है इस पर क्राइमब्रांच ने घेरा डालकर उन्हें धर दबोचा। सख्ती से पूछताछ करने के बाद सच सामने आ गया की आखिरकार जिन वाहन चोरो को लेकर पुलिस परेशान थी वह अब पुलिस के हत्थे चढ़ चुके थे. डीसीपी ने बताया की यह शातिर वाहन चोर फरीदाबाद के विभिन्न क्षेत्रो से बाइक चोरी करके राजस्थान के भरतपुर इलाके में ले जाते थे जहाँ वह वकील नाम के शख्स को मात्र तीन से पांच हजार में बेच देते थे. वहीँ चोरी के वाहन खरीदने वाला आरोपी वकील उस वाहन को आगे आठ हजार में बेच देता था. डीसीपी ने बताया की इन वाहन चोरों से पुलिस ने चोरी की 15 मोटरसाइकिलें बरामद की है जबकि चोरी की 10 और मोटरसाइकिलों की रिकवरी अभी बाकी है. उन्होंने बताया की इन आरोपियों में राजस्थान का रहने वाला वाहन चोर साउन पहले से ही राजस्थान पुलिस द्वारा मोस्ट वांटेड है.

राजस्थान पुलिस के मोस्टवांटेड पकडे गए वाहन चोर साउन ने कबूल किया की वह पिछले चार साल से वाहनों को चोरी करने के काम में लगा हुआ था जिसे वह भरतपुर राजस्थान में रहने वाले वकील नाम के व्यक्ति को ओने – पोने दाम में बेच देता था. पकडे जाने के बाद अब यह मोस्टवांटेड वाहन चोर अपने किये पर पछता रहा है वहीँ इन चोरी के वाहनों को खरीदने वाला वकील नाम के आरोपी ने भी चोरी के वाहन खरीदने का अपना गुनाह कबूल कर लिया।

You cannot copy content of this page