बारहवीं कक्षा की छात्रा की हत्या का मामला अभी तक अनसुलझा

Font Size

पीड़ित परिवार ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर विरोध प्रदर्शन की चेतावनी दी 

रिटायर्ड राजदूत की अगुवाई में पीडित परिवार एसपी व डीसी से मिलने पहुंचा, लेकिन नहीं थे अधिकारी 

यूनुस अलवी

मेवात :  मेवात मॉडल स्कूल नूंह में बारवीं कक्षा में पडने वाली छात्रा रेनू की हत्या के मामले में एक सप्ताह तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी ना होने से पीडित परिवार में सरकार और प्रशासन के खिलाफ भारी रौष है। आरोपियों की गिरफ्तारी मांग को लेकर पूर्व ऐंबेस्डर आजाद सिंह टूर की अगुवाई में पीडित परिवार बुधवार को मेवात के डीसी और एसपी से मिलने मिनि सचिवालय पहुंचा। डीसी और एसपी के कार्यालय में ना मिलने की वजह से पीडित परिवार जिला मुख्यालय के डीएसपी विरेद्र सिंह से मिले। लेकिन पीडित परिवार डीएसपी की बातों से संतुष्ट नहीं हो पाऐ। जिसकी वजह से पीडित परिवार ने इस मामले को अनुसूचित आयोग ले जाने तथा विरोध प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है।
   रिटायर्ड राजदूत आजाद सिंह टूर का कहना है कि इस मसले में उनकी डीएसपी से बात हुई है लेकिन वह उनकी जांच से संतुष्ट नही हैं। जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक पीडित परिवार चुप बेठने वाला नहीं हैं। उनहोने कहा कि मर्डर हो या आत्म हत्या इसका जल्द खुलासा होना चाहिए। आखिर आत्म हत्या हुई तो उसके कारण बाताऐ जाऐ।
  वहीं मृतक लडकी के पिता रोहताश का कहना है कि पुलिस ने अभी तक एक भी आरोपी को पकडना तो दूर किसी भी आरोपी को हिरासत में नहीं लिया है। पुलिस आरोपियों को बचाने की फिराक में हैं।
 
  आप को बता दें कि नूंह के सद्दीक नगर में रहने वाले पीडि़त रोहताश की बेटी रेणू को जो नूंह के मेवात मॉडल स्कूल में पढती थी और स्कूल के हॉस्टल में रहती थी। मंगलवार की शाम रेनू का शव होस्टल के कमरे में एक पंखे से लटका मिला। जिसे बिना पुलिस बुलाऐ ही अस्पताल भेज दिया गया। मृतक छात्रा  के पिता का आरोप है कि उसकी बेटी को स्कूल के अध्यापक, पीटीआई और वार्डन आदि ने मिलकर उसकी बेटी की हत्या की है। आरोपियों को कडी सजा मिलनी चाहिए।
बारहवीं कक्षा की छात्रा की हत्या का मामला अभी तक अनसुलझा 2
 
 
 

You cannot copy content of this page