भारत ने फिर पाकिस्तान को उसके घर में घुस कर मारा

Font Size

रावलकोट सेक्टर में पाकिस्तान के छह सैनिकों को ढेर कर दिया

अपने चार जवानों की शहादत का बदला पाकिस्तान से लिया

नई दिल्ली :  मिडिया की खबर के अनुसार भारतीय सेना ने एक बार फिर पाकिस्तान को उसकी सीमा में घुसकर मारा है। खबर है कि भारतीय सेना ने एलओसी पार कर रावलकोट सेक्टर में पाकिस्तान के छह सैनिकों को ढेर कर दिया है। भारतीय सेना की इस साहसिक कार्रवाई में पाकिसतान कें पांच सैनिकों के घायल होने की सूचना भी है । इस कार्रवाई के बारे में पाकिस्तान ने स्वीकार तो किया है लेकिन  कहा है कि उसके केवल तीन सैनिक ही मारे गए हैं।

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान के मारे गए सभी सैनिक बलूच रेजिमेंट के थे। कहा जा रहा है कि भारतीय सेना ने पिछले दिनों अपने हुए चार जवानों की शहादत का बदला पाकिस्तान से लिया है।गत 23 दिसंबर को पाकिस्तान की तरफ से की गई गोलीबारी में देश की सेवा में मेजर मोहरकार प्रफुल्ल अंबादास, लांस नायक गुरमेल सिंह, लांस नायक कुलदीप सिंह और सिपाही परगट सिंह शहीद हो गए थे।

दूसरी तरफ खबर है कि सोमवार शाम पाकिस्तान ने  फिर  सीजफायर का उल्लंघन किया।  भारतीय जवानों ने इस नापाक कोशिश का करारा जवाब दिया. इस भारतीय कार्रवाई में पाकिस्तान के तीन जवानों को मार गिराया। इस जवाबी कार्रवाई के साथ ही भारतीय सेना ने शनिवार को शहीद हुए चार जवानों की शहादत का बदला ले लिया है।

 

You cannot copy content of this page