राहुल तीन दिन गुजरात में रहेंगे

Font Size

नई दिल्ली। मीडिया की खबर के अनुसार गुजरात विधान सभा चुनाव के परिणाम आने के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस चुनाव में पार्टी के प्रदर्शन की समीक्षा के लिए शनिवार को गुजरात जाएंगे।  गुजरात चुनाव में भाजपा को कड़ी टक्कर देकर कांग्रेस ने अपनी मजबूत स्थिति का एहसास कराया है । खबर में बताया गया है कि राहुल गांधी तीन दिवसीय दौरे पर गुजरात जायेंगे और इस दौरान पार्टी के सभी नवनिर्वाचित विधायकों और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे. इस बैठक में गुजरात चुनाव परिणाम की समीक्षा करेंगे।

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस ने इस बार अपने सहयोगियों के साथ 80 सीटें जीती है.  भाजपा को 99 सीट पर रही । एआईसीसी के महासचिव, एवं गुजरात कांग्रेस के प्रभारी अशोक गहलोत ने बुधवार को मेहसाणा में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक की।

खबर है कि कांग्रेस बहुमत नहीं मिल पाने के कारणों की समीक्षा करेगी। राहुल गांधी ने गुजरात चुनाव के खत्म होने के दो दिन बाद 16 दिसंबर को कांग्रेस अध्यक्ष पद की कमान संभाली है। कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष भरत सिंह सोलंकी ने बताया है कि दो दिन चिंतन शिविर का आयोजन मेहसाणा में किया जाएगा . 

You cannot copy content of this page