द ग्रेट इंडिया पैलेस, नोएडा, क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए तैयार

Font Size

 30-फुट ऊंचे सैंटा क्लॉज़ के साथ अन्य आकर्षण भी मॉल में उपलब्ध 

आप सेल्फी लेने को होंगे मजबूर

क्रिसमस कैरोललाइव ब्रांड परफॉरमेंस और क्रिसमस परेड भी देखने को मिलेंगे 

नोएडा, 17 दिसंबर, 2017 वर्ष का सर्वाधिक मांग वाला समय नजदीक है और द ग्रेट इंडिया पैलेस (टीजीआईपी)नोएडा अपने ग्राहकों के लिए होलिडे की खुशियां मुहैया कराने के लिए पूरी तरह से तैयार है। यह क्रिसमस हरेक आगंतुक के लिए आकर्षक गिफ्टत्योहारी परिवेशआकर्षक शोपिंग और खानपान अनुभव प्रदान कराने के लिए तैयार है।

इस बार क्रिसमस को जिस वजह से खास माना जा रहा है वह है टीजीआईपी की वह खास अवधारणा है जिसे हर किसी को त्योहारी जोश से उत्साहित करने के लिए पेश किया गया है। जहां यहां की पूरी सजावट और सुंदर परिवेश श्रेष्ठ होलिडे की भावना मुहैया कराने के लिहाज से उपयुक्त है वहीं 30-फुट ऊंचे सैंटा क्लॉज़ के साथ साथ अन्य आकर्षण भी मॉल में आने वाले लोगों के लिए सेल्फी लेने के लिए मजबूर कर देंगे। यहां क्रिसमस कैरोललाइव ब्रांड परफॉरमेंस और क्रिसमस परेड के साथ त्योहारी परिवेश बेहद आकर्षक होगा। हमने आपकी सभी शोपिंग इच्छाओं को पूरा करने के लिए क्रिसमस फ्ली की भी व्यवस्था की है।

 

विंटर शोपिंग कार्निवल क्रिसमस और न्यू ईयर सेलिब्रेशन का भी हिस्सा है। लाइव बैंड पेर्फोमेंसमैजिक शोपेंटिंगटैट्टूजगु्रप डांस पेर्फोमेंस से लेकर टीजीआईपी में सभी प्रमुख ब्रांडों पर भारी डिस्काउंट के साथ हमने अपने ग्राहकों का सुनियोजित ढंग से मनोरंजन करने की संपूर्ण व्यवस्था की है।

 

हमारे ग्राहकों ने हमारे प्रयास को सराहा है : महिम सिंह

मॉल हेड (टीजीआईपी) महिम सिंह ने इस होलिडे सेलिब्रेशन के बारे में अपने विचार प्रकट करते हुए कहा, ‘हम एक दशक से भी अधिक समय से सेवा मुहैया करा रहे हैं। हम कुछ खास करना चाहते हैं और हमारे मूल्यवान ग्राहकों द्वारा हमारे 

 

प्रयासों को अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। हमारी पूरी कोशिश है कि यह सीजन हमारे दर्शकों को श्रेष्ठ अनुभव मुहैया कराए। हमें विश्वास है कि यह होलिडे सीजन बेहद सफल होगा।

 

क्या है द ग्रेट इंडिया पैलेस मॉल (टीजीआईपी) ?

द ग्रेट इंडिया पैलेस मॉल (टीजीआईपी) अत्याधुनिक उपभोक्ताओं की जरूरतें पूरी करने के लिए अपने 528 ब्रांड स्टोरों और 10+ प्रमुख स्टोरों के साथ 10 लाख वर्ग फुट का फैमिली एंटरटेनमेंट मुहैया कराता है। यह एक ऐसा आधुनिक और रिटेल आर्केड है जो खरीदारी का उत्साह पैदा करता है। यहां शोपर्स स्टॉपलाइफस्टाइल,मैक्सट्रेंड्सग्लोबसपेंटालूंसबिग बाजारहोम टाउनमोंटे कार्लोवुडलैंड और होम सेंटर जैसे विभिन्न रिटेल आउटलेट और एडिडासनाइकीमाक्र्स एंड स्पेंसरस्केचर्स जैसे अंतर्राश्ट्रीय ब्रांड मौजूद हैं। यह मॉल  कार्निवल द्वारा एक मल्टीप्लेक्स और एक संपूर्ण फूड कोर्ट की भी पेशकश करता है।

 

यह मॉल एक बड़े एंटरटेनमेंट सिटी का हिस्सा है जिसमें वल्ड्र्स ऑफ़ वंडर एम्यूजमेंट एंड वाटर पाक्र्सगार्डन्स गैलेरिया मॉलवंडर स्पीडवेकिडजैनिया और डेकाथलॉन शामिल हैं। 

Suvash Chandra Choudhary

Editor-in-Chief

You cannot copy content of this page