मोदी ने कहा : मणिशंकर अय्यर जी हम नीच हैं लेकिन हमने सारे अच्छे काम किये हैं 

Font Size

नई दिल्ली। गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर प्रथम चरण के चुनाव प्रचार आज शाम थम गया लेकिन एक तूफ़ान के साथ. हर बार की तरह इस बार भी कांग्रेस पार्टी की ओर से पिछले दो दिनों से बड़ी गलातियाना हुईं जिससे उन्हें जनता के समक्ष सफाई देनी पड रही है. मंगलवार को वरिष्ठ वकील व कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने राम मंदिर मामले की सुनवाई 2019 के लोक सभा चुनाव के बाद करने की मांग की जबकि गुरुवार को कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मणिशंकर अय्यर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नीच किस्म का आदमी कह कर संबोधित कर कांग्रेस पार्टी के लिए बेहद विषम परिस्थिति पैदा कर दी ।

पत्रकारों से बातचीत में कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया । अय्यर ने प्रधानमंत्री मोदी को नीच आदमी बताते हुए कहा कि वह सिर्फ गंदी राजनीति करते हैं।

दूसरी तरफ गुजरात के सूरत चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे प्रधानमंत्री मोदी ने मणिशंकर अय्यर के बयान को उछालते हुए कहा कि कांग्रेस के नेता जिस तरह के शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं, वह लोकतंत्र में स्वीकार्य नहीं है। उन्होंने कहा कि हमारे मूल्य मजबूत हैं। उन्होंने कहा कि हमारा जवाब बेलेट बॉक्स के जरिये आयेगा। उन्होंने कहा कि हमने इनसे ऐसे अपमान बहुत सहे हैं। मोदी ने कहा कि यह एक मुगलई मानसिकता का परिचायक है। उन्होंने सभा में मौजूद लोगों से पूछा कि क्या हम नीच हैं ? क्या हमने नीच काम किया है ? उन्होंने दोहराया कि मणिशंकर अय्यर जी हम नीच हैं लेकिन हमने सारे अच्छे काम किये हैं.  

उन्होंने कहा कि मुझको लगता है कि ये आदमी बहुत नीच किस्म का आदमी है। इसमें कोई सभ्यता नहीं है और ऐसे मौके पर इस किस्म की गंदी राजनीति करने की क्या आवश्यकता है ? दरअसल गुरुवार को पीएम मोदी ने दिल्ली में अंबेडकर भवन का उद्घाटन करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा था। मोदी ने इशारों में राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि जो बाबा साहेब का नाम लेकर वोट मांग रहे थे उन्हें आज भोले बाबा याद आ रहे हैं।

 

यह खबर भी पढ़ें :  मणिशंकर अय्यर ने पीएम मोदी के लिए नीच शब्द यूज करने पर माफ़ी मांगी

: https://thepublicworld.com/archives/25243 

You cannot copy content of this page