स्कूली छात्रा की आत्महत्या के मामले में परिजनों ने शव रख कर सिटी थाना के सामने लगाया जाम

Font Size

आरोपी चार छात्र और एक प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज

गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम गठित  

फरीदाबाद ( धर्मेन्द्र यादव ) : फरीदाबाद के एक स्कूल के मनचले छात्रों और प्रिंसिपल द्वारा मानसिक रूप से प्रताडना के चलते 12वीं कक्षा की छात्रा ने खुदखुशी कर ली थी . इस मामले में परिजनों ने मृतक छात्रा के शव को सिटी थाना बल्लभगढ के सामने रखकर जाम लगा दिया। परिजनों का आरोप है कि पुलिस ने शिकायत के बाद भी उचित कार्रवाई नहीं की जिसके चलते उनकी बेटी ने आत्महत्या कर ली. उनकी मांग है कि छात्रों और प्रिंसिपल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाये। इस पर पुलिस ने चार छात्र और एक प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के लिये टीम भेज दी हैं।

खबर है कि फरीदाबाद में नालंदा सेकेंडरी स्कूल की 12वीं क्लास में पढऩे वाली एक छात्रा ने घर पर ही फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली. मृतक छात्रा के परिजनों ने स्कूल के प्रिंसिपल और स्कूल में ही पढऩे वाले तीन अन्य छात्रों पर मानसिक तौर पर प्रताडि़त करने का आरोप लगाया. इस मामले में परिजनों ने न्याय नहीं मिलने के चलते छात्रा के शव को सिटी थाना बल्लभगढ के सामने रोड पर रखकर जाम लगा दिया।

जाम के चलते पुलिस मौके पर पहुंची और उचित कानूनी कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया। बता दें कि छात्रा को उसी के स्कूल के मनचले छात्र रात में फोन कर परेशान कर रहे थे. शिकायत करने पर स्कूल के प्रिंसिपल ने छात्रा को ही दोषी बता कर स्कूल से निकाल दिया जिससे आहत होकर छात्रा ने आत्महत्या कर ली।

परिजनों की मांग है कि उक्त छात्रों और प्रिंसिपल के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाये। डीसीपी विष्णु दयाल ने बताया कि उन्होंने इस मामले में 4 छात्रों और एक प्रिंसिपल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और गिरफ्तारी के लिये सीआईए की टीमें भेज दी हैं।

You cannot copy content of this page