अपहरण के झूठे मामले में फंसाने की धकमी देकर 3 लाख ऐंठने के आरोप में मां-बेटी सहित 4 के खिलाफ मामला दर्ज

Font Size
कोर्ट के आदेश पर  मां-बेटी सहित 4 लोगों के खिलाफ कार्रवाई शुरू 
 
: मेडीकल स्टोर संचालक मदन मोहन के साथ की गई थी घटना।
: गिरोह चलाकर भोले-भाले लोगों को जाल में फंसाती हैं मां-बेटी।
यूनुस अलवी
मेवात
राजस्थान के जुरेहडा निवासी मदन मोहन को बलात्कार के झूठे मामले में फंसाने की धकमी देकर 3 लाख रूपये ऐंठने के आरोप में हाई कोर्ट के आदेश पर पुन्हाना पुलिस ने मां-बेटी सहित 4 लोगों के खिलाफ अपहरण व जालसाजी का मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पीड़ित युवक मदन मोहन का कहना है कि दोनों मां-बेटी अपने साथियों के साथ पूरा गिरोह चलाती हैं। जिन्होंने भोले-भाले लोगों को अपने जाल में फंसाकर उनको लूटा है। 
   मदन मोहन पुत्र बुद्धीलाल ने हाई कोर्ट में याचिका दायर कर बताया कि पहली मार्च को उसके पास एक असमा नाम की लडकी का फोन आया जो उससे लगातार बात करने के लिए कहती रही। जिसके बाद होडल में उसकी गाडी में जबरदस्ती बैठकर पुन्हाना छोडने की कहने लगी। जहां से रास्ते में उसने अपने साथियों को बुला लिया और मुझे पेप्सी में कुछ मिलाकर पिला दिया। जिसके बाद वे मुझे बेहोशी की हालत में हथीन ले गए और झूठे बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी देने लगे और इसके एवज में लाखों रूपये की मांग करने लगे। जिस पर बदनामी के डर से मैने इन्हें 3 लाख रूपये दे दिए और ये लोग मुझे पुन्हाना-बिसरू रोड पर छोडकर भाग गए। 
   उसके बाद उसने इसकी मेवात पुलिस कप्तान को शिकायत पर पुन्हाना के डीएसपी ने कोई कार्रवाई नहीं। जिसके बाद उसने मजबूरन हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाना पडा। 
———————- 
कोर्ट के आदेश पर पैमा रोड निवासी असमा पुत्री छोटू, हकीमन पत्नी छोटू, शब्बीर पहलवान निवासी मढियाकी सहित अन्य 2 लोगों के खिलाफ जालसाजी व अपहरण कर रूपये ऐंठने के आरोप में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है, जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा। अगर कहीं किसी व्यक्ति के साथ ऐसे गिरोह के साथ इस तरह की घटना को अंजाम देते हैं तो इसकी शिकायत पुलिस को दें, ताकि इन लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सके।  
अशोक दहिया, थाना प्रभारी पुन्हाना।

You cannot copy content of this page