भाजपा नेताओं के इशारे पर प्रेम नगर झुग्गियों को तोड़ा गया : बलजीत कौशिक

Font Size
प्रदेश कांग्रेस महासचिव ने कहा , भाजपा सरकाभाजपा नेताओं के इशारे पर प्रेम नगर झुग्गियों को तोड़ा गया : बलजीत कौशिक 2र गरीब विरोधी 
सेक्टर 8 स्थित प्रेम नगर में झुग्गियों को उजाड़ने पहुंचे थे प्रशासनिक अधिकारी 
 
तोड़फोड़ अधिकारियों से कांग्रेस नेता की हुई तीखी झड़प 
 
फरीदाबाद, 21 नवम्बर- फरीदाबाद के पूर्व विधायक आनन्द कौशिक के अनुज एवं हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव व गुडगांव कांग्रेस प्रभारी बलजीत कौशिक ने कहा कि भाजपा सरकार लोगों को बसाने का नही बल्कि उन्हे उजाडने का काम कर रही हैं। भाजपा सरकार नही चाहती है कि गरीबों को छत मिले ताकि वे भी अपना जीवन यापन एक इंसान के रूप मे कर सके। उपरोक्त कथन बलजीत कौशिक ने आज सैक्टर-8 स्थित प्रेमनगर कालोनी की झुग्गियों को तोडफोड से बचाने के लिए मौके पर पंहुचकर प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों को लताडते हुए कहें। इस अवसर पर बलजीत कौशिक की प्रशासन व पुलिस के वरिष्ट अधिकारियों से तीखी नोक-झोंक हुई और प्रशासन झुग्गी तोडने पर अड़ा रहा और कहने लगे कि हाईकमान का आदेश हैं इसलिए अपनी नौकरी बचाने के लिए इन्हे तोडना बहुत ही जरूरी हैं। तोडफोड के दौरान सर्दी में गरीब बच्चें, महिलाएं और बुजुर्ग तडपते और बिलखते रहे लेकिन प्रशासन के कानों पर जूं तक नही रेंगी और गरीबों की झुग्गियों को तोडफोड दस्ते ने ढ़हा दिया।भाजपा नेताओं के इशारे पर प्रेम नगर झुग्गियों को तोड़ा गया : बलजीत कौशिक 3
प्रशासन ने इन झुग्गियों को तोडने से पहले कोई नोटिस या मुनादी नही करवाई, गरीब मजदूर जब काम पर गये हुए थे तो प्रशासन ने पीछे से आकर उनकी झुग्गियो को तोड दिया और बच्चों, महिलाओं और बुजुर्गाे को सर्दी समय में बाहर निकालकर खडा कर दिया।
 
श्री कौशिक ने कहा कि प्रेमनगर कालोनी को भाजपा नेताओं के इशारे पर उजाडने का काम किया हैं। जो कि बहुत ही निंदनीय हैं। उन्होने कहा कि कांग्रेस शासन काल के दौरान यदि किसी झुग्गी कालोनी को तोडा गया तो उससे पहले उनके लिए फ्लैट या अन्य किसी स्थान पर रहने की वैकल्पिक व्यवस्था की गई थी। कांग्रेस पार्टी हमेशा गरीबों, मजदूरों और किसानो को साथ लेकर चलने वाली पार्टी रही है। लेकिन भाजपा ने चुनावों में तो गरीबों को सुनहरे सपने दिखाये लेकिन अब जब जनता ने उन्हे चुना हैं तो भाजपा के नेताओं ने अपना असली चाल चरित्र और चेहरा दिखाई देने लगा है। भाजपा गरीबों के सिरों से छत हटाने का काम कर रही हैं। 
 
श्री कौशिक ने कहा कि फरीदाबाद का भाजपा का कोई मंत्री, विधायक गरीबों को बचाने के लिए आगे नही आ रहा है, उल्टा वे प्रशासन पर गरीबों को उजाडने का दबाव बना रहे हैं। श्री कौशिक ने कहा कि भाजपा सरकार ने यदि गरीबों को उजाडना बंद नही किया तो वे फरीदाबाद के सभी झुग्गी कालोनी वासियों को इकट्ठा करके एक बडा आंदोलन करेंगे। गरीबों को उजाडने वाली भाजपा सरकार को आने वाले चुनावों मे जनता आईना दिखा देगी, और भाजपा सरकार को उखाडने का काम करेगी।
इस अवसर पर गोल्डी बरेजा प्रधान, हरीलाल गुप्ता प्रधान पटेलनगर, श्रृद्धानंद शर्मा, देवेन्द्र दीक्षित, परमानन्द कौशिक, आकाश हंस, हरवीर मान, प्रेमनारायण प्रधान प्रेमनगर, अनिल कुमार एवं गौरव वशिष्ट आदि कांग्रेस कार्यकर्ता विशेष रूप से मौजूद थे। 

You cannot copy content of this page