आनन्दधारा ग्रुप गुरूग्राम का शनिवार को रंगारंग कार्यक्रम

Font Size

गुरूग्राम, 17 नवम्बर। नगर निगम गुरूग्राम के सौजन्य से आनन्दधारा ग्रुप गुरूग्राम द्वारा शनिवार, 18 नवम्बर को शाम 7:00 बजे सैक्टर-29 स्थित रंगभूमि ओपन एयर थिएटर में म्यूजिक एवं डांस से भरपूर कार्यक्रम प्रस्तुत किया जाएगा।

 इस बारे में जानकारी देते हुए नगर निगम के प्रवक्ता ने बताया कि म्यूजिक एवं डांस से भरपूर इस कार्यक्रम का नाम ‘एक धरा-एक जीवन’ रखा गया है। यह कार्यक्रम पर्यावरण संरक्षण पर आधारित होगा। उन्होंने बताया कि आनन्दधारा गुरूग्राम में रहने वाले संगीत प्रेमियों का एक ग्रुप है तथा समय-समय पर टैगोर सोंग से संबंधित कार्यक्रम आयोजित करता है। ग्रुप द्वारा दिल्ली हाट उत्सव, रविन्द्र भवन दिल्ली, मेघ मल्हार नीलाकाश कार्यक्रम तथा गीतांजलि कार्यक्रमों में प्रस्तुति दी गई है। कार्यक्रम बांगला लोक संस्कृति पर आधारित रहेगा। 
    उन्होंने बताया कि नगर निगम आयुक्त वी. उमाशंकर के मार्गदर्शन में नगर निगम द्वारा प्रत्येक शनिवार को सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन किया जा रहा है। ये कार्यक्रम दर्शकों के लिए बिलकुल नि:शुल्क हैं तथा एंट्री के लिए किसी प्रकार के टिकट या निमंत्रण पत्र की आवश्यकता नहीं है। उन्होंने गुरूग्राम के कला एवं संस्कृति प्रेमियों से आह्वान किया कि वे अधिक से अधिक संख्या में कार्यक्रमों का आनन्द लें और दूसरों को भी जानकारी दें।
    प्रवक्ता ने बताया कि सांस्कृतिक कार्यक्रमों की कड़ी में शनिवार, 25 नवम्बर को पुराने हिन्दी गीतों पर आधारित सरगम कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

You cannot copy content of this page