ऑटो चालकों के हो रहे शोषण के विरोध में आंदोलन का शंखनाद : योगेश शर्मा

Font Size

दिल्ली के रामलीला मैदान में रैली में शामिल होंगे 17 को 

गुरूग्राम 11 नवम्बर : हरियाणा के समस्त ऑटो चालकों के हो रहे शोषण के विरोध में आंदोलन का शंखनाद करते हुए हरियाणा ऑटो चालक संगठन के प्रदेश महामंत्री योगेश शर्मा ने कहा कि देश के सबसे बडे मजदूर हितैषी संगठन भारतीय संघ के आह्वान पर अखिल भारतीय विशाल रैली धरना प्रदर्शन असंगठित क्षेत्रों के मजदूर भाईयों और बहनों के हितों की रक्षा के लिए आगामी 17 नवंबर 2017 को दिल्ली के रामलीला मैदान में प्रात: 10 बजे आयोजित किया गया है।

इसमें समस्त हरियाणा के ऑटो चालक टैक्सी चालक रेहडी पटरी लगाने वाले मजदूर साथी, ई-रिक्शा चालक व दूसरे सभी असंगठित क्षेत्रों के मजदूर साथी इस विशाल रैली धरना प्रदर्शन कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए ज्यादा से ज्यादा संख्या में भाग लेंगे। ये विचार जिला भारतीय मजदूर संघ की जिला इकाई के महामंत्री विरेंद्र शर्मा ने एक बैठक को सम्बोधित करते हुए कहे। उन्होंने कहा कि हरियाणा के समस्त ऑटो चालकों ईएसआई कार्ड की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी। इससे उनका वे उनके परिवार का फ्री इलाज हो सके। साथ ही हरियाणा के एनसीआर क्षेत्र में ऑटो चलाने वाले चालकों को एनसीआर परमिट दिलाया जाएगा।

इस अवसर पर बैठक को सम्बोधित करते हुए हरियाणा ऑटो चालक संगठन के प्रदेश महामंत्री योगेश शर्मा ने कहा कि दिल्ली के रामलीला मैदान में हरियाणा ऑटो चालक संगठन की ओर से हजारों की संख्या में कार्यकर्ता पूरे हरियाणा से भाग लेंगे। आज ऑटो चालकों की सबसे बडी समस्या है कि ऑटो चालकों को सामाजिक सुरक्षा प्रदान की जाए। इस तरह से समाज में दूसरे मजदूर भाईयों को सरकार की योजनाओं का लाभ दिया जाता है।

इसी प्रकार हरियाणा के ऑटो चालकों को भी पूरा मान सम्मान व सरकारी सहायता मिलनी चाहिए। हमारे मन में पैदा हुए असुरक्षा के भाव को समाप्त करने के लिए सरकार को जल्द से जल्द ऑटो चालकों के लिए कोई स्थाई मजबूत योजना का शुरूआत करनी पडेगी। इस अवसर पर बालकिशन हुड्डा, शराफत अली, गोपालदास, जयभारत, सूचित चौरसिया, मुस्ताक अहमद, अमित पौददार, संजय पौददार, बृजमोहन, युसुफ खान, अर्जून, मंजूर आलम, राकेश टूडा, ग्यासूदीन, सूबेन कुमार सहित भारी संख्या में हरियाणा ऑटो चालक संगठनों के पदाधिकारियों ने भाग लिया।

You cannot copy content of this page