कांग्रेस योजनाओं को लटकाती थी : मोदी

Font Size

बेंगलुरू। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कर्नाटक  में 110 किलोमीटर लंबे बिदार-कालबुर्गी रेलवे ट्रैक का उद्घाटन किया. इस ट्रेक के शुरू होने से बेंगलुरु और नई दिल्ली के बीच यात्रा का समय छह से आठ घंटे कम होजायेंगे . इसके बाद पीएम ने एक जन सभा को नही संबोधित किया और कांग्रेस पर योजनाओं को लटकाए रखने का सीधा आरोप लगाया. पीएम मोदी ने कहा कि जो काम 3 साल में होना   था उसे 20 साल में पूरा किया गया.  

उन्होंने कहा कि किसी भी योजना के लागू होने के लिए निश्चित समयसीमा होनी चाहिए और इसकी जिम्मेदारी भी आरम्भ में ही तय होनी चाहिए. पीएम ने आरोप लगाया कि देश में अभी कई योजनाएं लंबित हैं क्योंकि उसे समयबद्ध तरीके से पूरा नहीं किया गया.

उनका कहना था कि योजनाओं को अटकाना, लटकाना और भटकाना, कांग्रेस पार्टी के नेताओं की लम्बे अर्से से कार्यशैली रही है. उन्होंने आक्षेप लगाया कि पूर्व की यूपीए सरकार ने अगर समय पर राशि आवंटित की होती तो पानी के प्रोजेक्ट 7 साल पूर्व ही पूरे हो जाते.

पीएम ने दावा किया कि कई कड़े कदम उठा क्र हमने 57 हजार करोड़ रुपये बचा लिए जिसका दुरूपयोग होता था और सही हाथों में नहीं जाता था.

You cannot copy content of this page