दक्षिण कोरियाई कंपनी में 50 लाख की डकैती करने वाला पांच आरोपी गिरफ्तार

Font Size

गुरुग्राम :  आइएमटी मानेसर  स्थित दक्षिण कोरियाई कंपनी कॉरलॉय में गत सप्ताह हुई 50 लाख की डकैती में फरूखनगर क्राइम ब्रांच  ने पांच अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।  इस मामले में आरोपियों से माल की बरामदगी नहीं हो पाई है। क्राइम ब्रांच ने पांच आरोपियों संदीप थापा, प्रभु कुमार, अनुराग सेंगर, प्रतुल चौहान व उदयवीर को आइएमटी क्षेत्र से ही गिरफ्तार करने का दावा किया है ।

पुलिस के अनुसार सभी आरोपी इसी क्षेत्र में रहते हैं। पुलिस ने इन्हें अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया है। 

फरूखनगर क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर अजय का कहना है कि आरोपी संदीप (19) निवासी डांगगोरई नेपाल, प्रभु कुमार (21) निवासी मोती छपरा थाना बनियापुर जिला छपरा, अनुराग सेंगर (19) निवासी भिखनापुर थाना रूरा, जिला कानपुर देहात, प्रतुल चौहान (19) निवासी भिखनापुर थाना रूरा, जिला कानपुर देहात व उदयवीर (20) निवासी हसनापुर थाना रूरा, जिला कानपुर देहात के रहने वाले हैं।

पुलिस का कहना है कि जाँच में पता चला है कि आरोपी उदयवीर को मशीनों के पा‌र्ट्स के बारे में जानकारी थी इसलिए उसने अन्य साथियों के साथ मिलकर डकैती की योजना बनाई और 50 लाख रुपये के पा‌र्ट्स कंपनी से लूट लिए । इंस्पेक्टर ने यह भी बताया कि उक्त आरोपी पा‌र्ट्स को दिल्ली के चावड़ी बाजार और फरीदाबाद में बेचने की कोशिश में जुटे थे।

You cannot copy content of this page