फ़रीदाबाद में दो मंत्रियों की लड़ाई में पानी के लिए तरस रही है जनता

Font Size

एक मंत्री पानी आपूर्ति शुरू करवाता है तो दूसरा उसे बंद करवाता है 

अहीर बाडा सहित कई कालोनियों में एक सप्ताह से नहीं आ रहा है पानी

महिलाओं ने फरीदाबाद के सेक्टर 28 -29 सडक पर लगाया जाम 

निगम के अधिकारी मंत्रियों के आगे लाचार 

इस खबर की वीडियो देखने के लिए खबर के नीचे जाएँ और क्लिक करें  : 

फ़रीदाबाद में दो मंत्रियों की लड़ाई में पानी के लिए तरस रही है जनता 2फरीदाबाद, धर्मेन्द्र यादव  :  फ़रीदाबाद में दो मंत्री होना लोगों के लिए परेशानी का कारण बन गया हैं.  यहाँ केन्द्र सरकार और राज्य सरकार के दो बडे मंत्रियों के बीच की लडाई में जनता को पिस रही है. यह मामला फरीदाबाद के सेक्टर 28 -29 सडक पर उस वक्त दिखाई दिया जब दर्जनों लोगों ने पानी की समस्या को लेकर जाम लगा दिया. लोगों का आरोप है कि पिछले एक माह से अहीर बाडा सहित कई कालोनियों में पानी नहीं आ रहा है. इससे पूरी तरह से उनका जीवन अस्त व्यस्त हो गया है . इसके पीछे केन्दीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर और केबिनेट मंत्री विपुल गोयल की आपसी अनबन है। एक मंत्री पानी शुरू करवाता है तो दूसरा बंद करवा देता है। निगम में जाकर पता करते हैं तो जवाब मिलता है कि उपर से पानी बंद करने के आदेश हैं।

जिन महिलाओं को दीपावली के पर्व को लेकर अपने अपने घरों में होना चाहिये वो सुबह से ही सडक पर आकर बैठी हुई है . बजह है घरों में पानी न आना. इस इलाके की महिलाओं ने फरीदाबाद के सेक्टर 28 -29 से होकर बाईपास को जोडने वाली मुख्य सडक पर जाम लगा दिया. महिलाओं ने सडक से गुजरने वाले वाहन चालकों को पूरी तरह से रोक दिया है .

सडक जाम कर बैठी महिलाओं से समस्या के बारे में जानकारी ली गयी तो उन्होंने बताया कि फरीदाबाद के दो बडे मंत्रियों की  अहम् की  लड़ाई  के कारण उन्हें पानी नहीं मिल रहा है. पिछले एक माह से एक मंत्री पानी कटवाता है तो दूसरा मंत्री पानी आपूर्ति शुरू करवाता हैै. इस बारे में अहीर बाडा सहित कई कालोंनियों के सैंकडों लोग विधायक पार्षद और निगम अधिकारियों से मिल चुके हैं .

इस मामले में अधिकारियों का जवाब साफ साफ यही होता है कि पानी रोकने के उपर से आदेश हैं। इसलिये आज मजबूरन लोगों को सडक पर उतरना पडा है . इलाके के लोगों ने यह तय कर लिया है कि जब तक उन्हें पानी नहीं मिलता तब तक आक्रोश प्रदर्शन जारी रहेगा। 

 

इस खबर की वीडियो देखने के लिए खबर के नीचे जाएँ और क्लिक करें  :

 

You cannot copy content of this page