राम रहीम को पहले सरकारी गेस्ट हाउस पंचकुला लाया जा सकता है

Font Size

चंडीगढ़ :  डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को पहले सरकारी गेस्ट हाउस पंचकुला लाने की संभावना है जहाँ से फिर कोर्ट ले जाया जाएगा. वे अपने काफिले के साथ अम्बाला से आगे बढ़ते हुए चंडीगढ़ की सीमा में प्रवेश कर चुके हैं. पंजाब एवं हरियाणा हाई कोर्ट ने आज इस मामले में हस्तक्षेप करते हुए विरोध जताने वालों के खिलाफ मामला दर्ज करने का आदेश दिया है. कोर्ट ने ऐसे लोगों के खिलाफ बल का प्रयोग करने का निर्देश भी दिया है. मोबाइल और इंटरनेट पर प्रतिबन्ध तो लगाया ही गया था अब केबल सर्विस पर भी प्रतिबन्ध लगा दिया गया है.

खबर है कि उन्हें कालका पंचकुला हाई वे से पंचकुला लाया जाया रहा है. सरकारी गेस्ट में उन्हें दोपहर का भोजन कराया जाएगा और फिर कोर्ट लाया जाएगा जहाँ 2.30 बजे सी बी आई की विशेष अदालत में उनके खिलाफ चल रहे रेप के मामले में फैसला सुनाया जाएगा. हालाँकि हरियाणा पुलिस लोगों को और मिडिया को भी इस मामले में कंफ्यूज किया कर रही है . वास्तविक स्थिति की जानकारी कोई भी पुलिस अधिकारी देने की स्थिति में नहीं है. कभी कहा जाता है राम राहीम चंडीगढ़ पहुँच गए हैं तो कभी कालका शिमला हाई वे से पंचकुला  लाएगा. इस सड़क पर भी बड़ी संख्या में पुलिस व सुरक्षा बल  तैनात किया गए  हैं. 

सूत्र बता रहे हैं कि उन्हें सीधे कोर्ट रूम ले जाया जाएगा जहाँ उनके खिलाफ फैसला सुनाया जाएगा. अदालत परिसर में किस भी मिडिया कर्मी को जाने की अनुमति नहीं दी गयी है. सभी बहार से ही अपनी रिपोर्टिंग कर रहे हैं. 

 

 

You cannot copy content of this page