पानी के बहाव को लेकर दो पक्षों में मारपीट, चार घायल

Font Size

कुनौली(सुपौल) :  सीमा क्षेत्र कुनौली थाना स्थित कमलपुर के वार्ड न0 2,3 में वर्षा के पानी के बहाव में अवरुद्ध को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट में चार वयक्ति घायल हुए,जिन चारों घायल वयक्ति को स्थानीय लोगो की मदद से अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ केंद्र कुनौली में प्राथमिक इलाज़ के लिए लाया  गया.

घायलों में  एक वयक्ति बालेश्वर शर्मा बुरी तरह से घायल हुए है.  चिकित्सक के आभाव में जैसे तैसे नर्स और अस्पताल कर्मी के द्वारा प्रथमिक इलाज़ किया गय .स्थानीय ग्रामीण और प्रत्यक्ष दर्शी लक्षमण चौपाल,चंद्रशेखर चौपाल,चितनारायन चौपाल आदि का कहना है की इस क्षेत्र में लगातार वारिश के कारण पानी का जमाव काफी हो गया. पानी का जमाव बारिश के कारन बढ़ता गया जो धीरे धीरे कमलपुर मेहता चौक तक पहुंच गया. वारिस का पानी सरक से पष्चिम और दक्षिण दिशा के 1,000 की बसे आबादी की तरफ फैलने लगा . लोगो के घरों और आँगन में वर्षात का पानी का जमावड़ा  हो गया.

जिस पानी के निकास की अनिवार्यता   को देखते हुए घायल  बालेश्वर शर्मा और कई वयक्ति न पानी  निकास की क्रिया को जारी किया. जिस निकास की क्रिया को कमलपुर वासी भविचंद्र चौपाल ने अवरुद्ध वयक्त करते हुए कहा की हम अपने घर के समीप की जमीन से पानी नहीं बहने देंगे. जिसपर दोनों के बीच का तनाव मारपीट में परिणत हो गया. ग्रामीणों ने बताया की पूर्व में इस जमीन को लेकर दोनों पक्षों के बीच पूर्व से तनाव चल रहा था. पंचायत मानने को से इंकार कर दिया  और विवाद का कारन बना। समाचार प्रसारण तक किसी प्रकार की प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई थी।

You cannot copy content of this page