फारूक अब्दुल्ला ने आतंकी अबु दुजाना को मार गिराने पर सुरक्षा बलों की तारीफ़ की

Font Size

नई दिल्ली : नेशनल कान्फ्रेंस के नेता फारूक अब्दुल्ला ने लश्कर-ए-तैयबा के कमांडर अबु दुजाना को कश्मीर में एक मुठभेड़ में सुरक्षा बलों द्वारा मार गिराने पर सुरक्षा बलों की सराहना की . मिडिया की खबरों के अनुसार संसद के बाहर संवाददाताओं के सवाल का जवाब देते हुए जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्ला ने कहा, ‘मुझे उम्मीद है कि वे अच्छा कार्य जारी रखेंगे ताकि हमारे राज्य में शांति रहे.’

उल्लेखनीय है कि सेना ने बताया है कि सुरक्षा बलों पर अनेक हमलों के सिलसिले में वांछित पाकिस्तानी नागरिक दुजाना और उसके सहायक को कश्मीर के पुलवामा जिले में मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने मंगलवार को मार गिराया.  आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मंगलवार तड़के मुठभेड़ शुरू हुई थी जिसमें दोनों आतंकवादी मारे गए. 

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बल के जवान जब आतंकवाद निरोधी अभियान में शामिल थे तो 100 से अधिक प्रदर्शनकारियों ने उनपर पथराव किया. अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने अबु दुजाना और उसके स्थानीय सहायक आरिफ लीलहारी की इलाके में मौजूदगी के बारे में सूचना मिलने के बाद सोमवार देर रात पुलवामा के हकरीपुरा इलाके में घेराबंदी करके तलाशी अभियान शुरू किया.

सुरक्षा बालों ने उनके ठिकाने की पहचान उनके मोबाइल फोन से की. 

You cannot copy content of this page