मेवात के नरेश ने आलिया चौधरी के साथ फैशन शो में बाजी मारी

Font Size

 : मॉडलिंग, एक्टिंग और फैशन शो में मेवात का नाम रोशन कर रहा है नरेश

: फैसन शो में नरेश कुमार को सलाम मिस्टर दिल्ली व आलिया चौधरी को मिस दिल्ली चुना गया

यूनुस अलवी

 
मेवात:   जीटीवी के लिटिल चैम्यिन प्रोग्राम में सलमान अली, टीवी सीरयल में इमरान खान के बाद मेवात के कस्बा नूूंह निवासी नरेश कुमार मॉडलिंग, एक्टिंग और फैशन शो के जरिये मेवात का नाम रौशन कर रहा है। हाल ही में दिल्ली में सलाम दिल्ली फैशन शो प्रतियोगता का आयोजन हुआ।    
                       
  जिसमें मेवात के मॉडल नरेश कुमार ने आलिया चौधरी के साथ मिलकर फैशन शो में जमकर धूम मचाया। इस फैसन शो में नरेश कुमार को सलाम मिस्टर दिल्ली व आलिया चौधरी को मिस दिल्ली चुना गया।
 
   मॉडलिंग व एक्टिंग में मेवात का खुब नाम रोशन कर रहे है नरेश कुमार ने सलाम दिल्ली फैशन शो में युवा मॉडलों के रैम्प पर अपनी प्रतिभा की शानदार प्रस्तुति दी। इस शो में फ़िल्मी स्टार भी मौजूद रहे। जज के रूप में राजीव आनन्द व शाहिल कपूर, पंजाबी हीरोइन इस्लिंन कौर, डायरेक्टर सुभाष व्यास भी मौजूद रहें। नरेश कुमार को सलाम मिस्टर दिल्ली चुना गया व आलिया चौधरी को मिस दिल्ली चुना गया। सभी लोगों ने इन दोनों को जीवन में आगे बढ़ने की शुभकामनाएं दी। मॉडलिंग में उभरते मेवात के नऐ सितारे मॉडल नरेश ने बताया कि ये उनका शौक है और वह इसे आग़े बढ़ाना चाहता है। मेवात का नाम रौशन करने के लिये वह इस क्षेत्र में बेहतर करने का प्रयास कर रहा है। इसके नजीते भी सामने आ रहे हैं। नरेश का कहना है कि मेवात में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है बस उनको सही रास्ता बताने वाले मिल जाऐं तो मेवात के युवा हर क्षेत्र में अपना लोहा मनवा सकते हैं। उनहोने कहा कि अब तक जो भी मेवात के बच्चे आगे आऐ हैं वे सभी अपने शौक के कारण आऐ हैं।

You cannot copy content of this page