महिला के साथ कथित अश्लील बातचीत के खुलासे से केरल के मंत्री ससीन्द्रन का इस्तीफा

Font Size

केरल की वामपंथी सरकार के परिवहन मंत्री हैं ए के ससीन्द्रन 

तिरूवनंतपुरम : मिडिया की ख़बरों के अनुसार केरल की वामपंथी सरकार के परिवहन मंत्री ए के ससीन्द्रन ने एक महिला के साथ कामुक आवाज में बातचीत का कथित ऑडियो क्लिप सामने आने के बाद अपने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है . एक क्षेत्रीय न्यूज चैनल द्वारा रविवार को कामुक आवाज में बातचीत का एक कथित ऑडियो क्लिप जारी कर दावा किया गया है कि महिला से कामुक अंदाज में बातचीत कर रहे व्यक्ति 71 वर्षीय ससीन्द्रन हैं. ख़बरों के अनुसार ससीन्द्रन ने दावा किया है कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है.

कोझिकोड़ में अपने मंत्री पद से इस्तीफे की घोषणा के बाद ससीन्द्रन ने कहा, ‘मुझे इस तरह की कोई बातचीत याद नहीं है. मैं इस मामले से बेदाग निकल आऊंगा. मैं अपनी पार्टी और गठबंधन की निष्ठा बनाए रखने के लिए मंत्री पद से इस्तीफा दे रहा हूं.’ ससीन्द्रन ने यह भी कहा कि उन्होंने स्वयं मुख्यमंत्री से मामले की उच्च स्तरीय जांच कराने की मांग की है.

इस कथित ऑडियो क्लिप के सामने आने के बाद विपक्षी पार्टियां कांग्रेस और भाजपा ने ससीन्द्रन का इस्तीफा मांगा. मुख्यमंत्री पिनरयी विजयन ने भी इसे ‘एक गंभीर मामला’ बताया है. हालांकि, मंत्री ने जिस महिला के साथ कथित रूप से बातचीत की है उसने उनके खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं करायी है.

You cannot copy content of this page