मनोहरलाल गुलाटीे राष्टीय प्रधान एंव मदनमोहन सेठ राष्टीय चेयरमैन नियुक्त

Font Size

अनिल राव बने ऑल इंडिया टैंट डीलर्स आर्गेनाईजेशन के राष्टीय महासचिव
राजस्थान के अध्यक्ष रवि जिंदल वरिष्ठ उपचेयरमैन बने
मधु सेठ बनी महिला राष्टीय अध्यक्ष

मनोहरलाल गुलाटीे राष्टीय प्रधान एंव मदनमोहन सेठ राष्टीय चेयरमैन नियुक्त 2गुरुग्राम : देश के भिन्न-भिन्न राज्यों में टैंट से जुटे एसोसिएशन के प्रतिनिधि मण्डल की बैठक ऑल इंडिया टैंट डीलर्स वेलफेयर ओगेनाईजेश के राष्टीय मनोहरलाल गुलाटी की अध्यक्षता में दिल्ली स्थित ओराना होटल एण्ड रिजोट में सम्पन हुई जिसमे 16 राज्यों के टैंट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने भाग लिया। बैठक में टैंट कारोबार से जुडी बातों पर विचार विर्मश करने के पर सामने आया कि ऑल इंडिया टैंट डीलर्स वेलफेयर ओगेनाईजेश के राष्टीय महासचिव अपनी मनमर्जी कर रहे हैं और टैंट व्यापार से जुड़े लोगों की आवाज उठाने की बजाए अपने स्वार्थ की और ध्यान दे रहे हैं जिससे सभी पदाधिकारी दुखी हैं इस लिए उसका समाधान किया जाए ताकि टैंट व्यापारियों को आगे कोई परेशानी न हो।

 

पदाधिकारियों की बात पर विचार करते हुए राष्टीय अध्यक्ष मनोहरलाल गुलाटी ने सर्वसमिति से ऑल इंडिया टैंट डीलर्स वेलफेयर ओगेनाईजेश(रजि.37063) को भंग करने की घोषणा कर दी जिसका सभी पदाधिकारियों ने तालिया बजाकर स्वागत किया।
पुरानी ऑल इंडिया टैंट डीलर्स वेलफेयर ओगेनाईजेश(रजि.37063) को भंग करने के बाद फिर से सभी पदाधिकारियों ने
मदनमोहन सेठ की अध्यक्षता में बैठक की और सर्वसमिति से फैसला लिया कि टैंट से जुडे व्यापारियों को एकजुट करने व मंच के द्वारा उनकी आवाज को उठाने के लिए नई सस्ंथा का गठन किया जाए जिसपर सभी न मोहर लगाते हुए ऑल इंडिया टैंट डीलर्स ओगेनाईजेश का गठन कर दिया गया हैं। नई सस्ंथा का राष्टीय अध्यक्ष चुनने के लिए फिर से सभी पदाधिकारियों की बैठक हुई जिसमे पूर्व अध्यक्ष मनोहरलाल गुलाटी की कार्यशैली से खुश होकर उन्हें नई सस्ंथा का भी अध्यक्ष नियुक्त कर दिया हैं।मनोहरलाल गुलाटीे राष्टीय प्रधान एंव मदनमोहन सेठ राष्टीय चेयरमैन नियुक्त 3
राष्टीय अध्यक्ष चुनने के बाद सर्वसमित से टीम के अन्य प्रदेशधिकारियों का भी चुनाव किया गया जिसमे हरियाणा टैंट डीलर्स एसोसिएशन के प्रधान अनिल राव को सर्वसमिति से राष्टीय महासचिव चुन लिया गया हैं तथा पंजाब के सतपाल गुमर को राष्टीय महासचिव की सहायता के लिए राष्टीय सब महासचिव बनाया गया है। केशियर की जिम्मेवारी उत्तर प्रदेश के चेयरमैन ग्रिश अग्रवाल को सौपी गई हैं। पूर्व में राष्टीय चेयरमैन रहे मदनमोहन सेठ को चेयरमैन बनाया गया है।

 
ऑल इंडिया टैंट डीलर्स ओगेनाईजेश के राष्टीय महासचिव अनिल राव ने सभी पदाधिकारियों को बधाई देते हुए कहा कि जिस उम्मीद व विश्वास के साथ साथियों को राष्टीय कार्यकारिणी में जिम्मेवारी दी गई हैं उनको इमानदारी से निभाने का प्रयास करें ताकि टैंट व्यापार से जुड़े लोगों की एकता व मांग पूरी होती रहे। उन्होंने कहा कि आगामी अधिवेशन केरला की राजधानी त्रिवेंन्द्र में तीन दिवसीय 8 अगस्त से 11 अगस्त होने का फैसला लिया गया हैं जिसे पुरे भारत से टैंट व्यापार से जुडें लोग भाग लेगें। उन्होंने बताया कि 10, 11, 12 अगस्त को आकार इंवेट द्वारा प्रगति मैदान में जो प्रदर्शनी लगाई जा रही है उसका सभी ने विरोध किया हैं इस लिए इस प्रदर्शनी में कोई भी टैंट सफ्लायर, मैन्यूफेक्चर व स्टाल धारक तथा कोई भी टैंट से जुडा व्यापारी इस में भाग ना ले ताकि हमारी एकता व विश्वास बना रहे।

राष्टीय टीम इस प्रकार है :
चीफ पैटन : नटटू भाई भट्ट गुजरात
पैटन
हेमराज गुप्ता राजस्थान, अब्दुल मुनीम हाजी सेठ तेलागंना, भोपाल से मौ. जावेद, दिल्ली से नन्दसिंह नामधारी, पंजाब से विजय कुमार सिंगला।
मुख्य सलाहकार : पंजाब से एसएस मक्कड,
सीनियर चेयरमैन : राजस्थान से रवि जिंदल,
उपचेयरमैन : दिल्ली से अमित गुप्ता, तेलागंना से सूरतसिंह मल्होत्रा, उतराखण्ड से डीडी अग्रवाल, ओडिसा से बिनेसवर प्रसाद भगत, गुजरात से हरीश भाई, उत्तर प्रदेश से अशोक चावला, हरियाणा से नरेश भारद्वाज, झारखंड से तिलकराज अजमानी, कर्नाटक से जी पूरमाचन्द्रा राव, नोर्थ कर्नाटक से महबुब मुल्ला।
सीनियर उपप्रधान : दिल्ली से पवन सेठ,
उपप्रधान: गुजरात से विनोद आमीन, चण्डीगढ से जगतार सिंह, मध्यप्रदेश प्रेमजीत सिंह, झारखंड से सुशील वर्मा, उडिसा से डीएन पांडा, बिहार से निरजन लाल पप्पु, जम्मू कश्मीर से सुनील कत्याल, दिल्ली से विजेन्द्र सिंह मान, पंजाब से शिवशंकर राय।
संगठन सचिव: दिल्ली से पंकज शोकिन,
सचिव : राजस्थान से रघुनदंन बंसल, उत्तर प्रदेश से रमाकांत तिवारी, हरियाणा से दिलबाग सैनी, उतराखण्ड से हरभजन सिंह, दिल्ली से पे्रमजी मटका, दीपक मित्तल, झारखंड से विकास मिक्षा, उडीसा से मनोरंजन साहू, हिमाचल प्रदेश से राजेन्द्र सिंह, जम्मू कश्मीर से अमित गुप्ता, राजस्थान से प्रर्वत सिंह भाटी, रासबिहारी शर्मा, चण्डीगढ से महेन्द्र कुमार अरोड़ा, झारखंड से प्रदीप सिंह, कर्नाटक से गुडिया स्वामी।
प्रचार सचिव : मध्यप्रदेश से अजय सरवागी,
कानूनी सलाहकार : हिमाचल से एडवोकेट अशोक पूरी
ओडिटर : हरियाणा से शिवचरण शर्मा
कार्यकारिणी सदस्य : जम्मू कश्मीर से अशोक शर्मा, पंजाब से तरसेम गर्ग, एसके महाजन, गुलशन मलोट, गुरमित सिंह, उडीसा से डीके पांडा, मध्यप्रदेश अशोक चोपड़ा, चण्डीगढ से सुरेन्द्र कुमार जगोता, फाग सिंह, हरियाणा से देवकुमार गुप्ता, रमेश कालड़ा, दिल्ली से सुरेन्द्र यादव, विजयपाल सहरावत, सुनील परासर, नोर्थ कर्नाटक से एजाज अहमद गुडगिरी, छतिसगढ से मनमोहन चावला, उतराखण्ड से श्यामलाल पाहवा, हरजीत सिंह सच्चर सहित को टीम में शामिल किया गया हैं।

Suvash Chandra Choudhary

Editor-in-Chief

You cannot copy content of this page