गरीब परिवार की नाबालिग लड़की का दबंगों ने किया अपहरण

Font Size

पीड़ित परिवार ने एसपी मेवात से लगाई गुहार

यूनुस अलवी

मेवात : मेवात जिला के गांव घासेडा में दबंग लोगो ने एक  गरीब परिवार की 14 साल की बेटी का अपहरण कर कर ले गए। आरोपी की गिरफ्तारी और लड़की की बरामदगी के लिए पीड़ित परिवार दर दर की ठोकर खा रहा है। सैकड़ों महिला और लोगों के साथ मंगलवार को भी पीड़ित परिवार ने मेवात के पुलिस कप्तान कुलदीप सिंह से गुहार लगाई जहां एसपी ने पीड़ित परिवार को न्याय दिलाने का भरोसा दिलाया वही पीड़ित परिवार ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर जल्दी ही आरोपियों को नहीं पकड़ा गया तो वे रोड जाम धरना प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे। फिलहाल पीड़ित परिवार की मदद में गांव का मौजूदा सरपंच नंबरदार एवं पंच आये हुए है .

  आपको बता दें कि साल की एक लड़की को गांव के कुछ दबंग 6 मार्च 2017 को गांव से बहला-फुसलाकर और उसका अपहरण कर ले गए थे पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने 7 मार्च को कई आरोपियों के खिलाफ धारा 363, 365 के तहत मामला दर्ज कर लिया लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं की जा सका है।

वही आरोपियों ने फर्जी कोर्ट मैरिज और लड़की के आयु के फर्जी कागजात तैयार कर पंजाब एंड हरियाणा हाई कोर्ट से प्रोटेक्शन लेने की कोशिश की लेकिन अदालत को लड़की की उम्र में शक होने के आधार पर प्रोटेक्शन तो नहीं दी वही पुलिस को लड़की की आयु की तस्दीक करने के लिए आदेश कर दिया  हे। पीड़ित परिवार का और गांव के प्रमुख लोगों का कहना है कि गांव के दबंग लोग उन्हें फैसला कराने के लिए भी धमकी दे रहे हैं

You cannot copy content of this page