जाट आरक्षण संघर्ष समिति के आह्वान पर दौलताबाद का धरना स्थगित

Font Size

कोई भी पक्ष नहीं करेगा वायदाखिलाफी : दादा फतेहसिंह

गुडग़ांव (अशोक): जाट आरक्षण को लेकर अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति द्वारा प्रदेश के विभिन्न जिलों में धरनों का आयोजन चल रहा है। गत दिवस प्रदेश सरकार व संघर्ष समिति के बीच हुई वार्ता को लेकर दोनों पक्षों में सहमति बनी थी कि इन धरनों को स्थगित कर दिया जाएगा। इसी क्रम में गुडग़ांव जिले के दौलताबाद क्षेत्र में चल रहे धरने को मंगलवार की प्रात: विधिवत् रुप से स्थगित कर उठा लिया गया है।

धरने के संयोजक रणजीत सिंह सहरावत ने बताया कि संघर्ष समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक का आदेश मिलने के बाद जिला कार्यकारिणी की बैठक हुई, जिसमें सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि अध्यक्ष के आदेश के अनुसार धरने को स्थगित कर उठाया गया है। उन्होंने बताया कि इस अवसर पर संघर्ष समिति दिल्ली कार्यकारिणी के पदाधिकारी भी मौजूद रहे और कहा कि अनिश्चितकाल के लिए धरना स्थगित कर दिया गया है।

दिल्ली कार्यकारिणी के जयवीर गुलिया, सुनील खरब, अश्विनी सहरावत, प्रमोद व प्रवेश खरब की उपस्थिति में धरना उठाया गया। इस अवसर पर समुदाय के दादा फतेहसिंह ने समुदाय के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार व संघर्ष समिति के अध्यक्ष के साथ जो वार्ता हुई है, उसमें समिति की मांगों पर विचार करने के लिए दोनों पक्षों की सहमति बनी है।

इसलिए इन धरनों को उठाया जाता है। उन्होंने कहा कि दोनों पक्ष अपने निर्णय पर कायम रहेंगे और किसी प्रकार की कोई वायदाखिलाफी नहीं करेंगे। इस अवसर पर समुदाय के कर्मवीर, सत्तन जांघू, पलटू, जगत सिंह, ओमप्रकाश, अनिल जांघू, रमेश, कैप्टन सुंदर सिंह, रणधीर सिंह, धर्मवीर लाला, कृष्ण, महावीर, चिरंजीव, जयप्रकाश, सुजीत, हरज्ञान ढाका, धीर सिंह, सतपाल, कृष्ण मुरारी, मनोज जांघू सहित बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी भी मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page