आमिर की प्राइवेट पार्टी में शरीक हुए हरियाणा के पहलवान महावीर फोगाट

Font Size

जन्मदिन पर फौगाट फेमिली को विशेष रूप से किया था आमंत्रित 

आमिर की प्राइवेट पार्टी में शरीक हुए हरियाणा के पहलवान महावीर फोगाट 2झज्जर , सोनू धनखड़ : आमिर खान 52 साल के हो गए। जन्मदिन की खुशी में आमिर ने अपने घर में प्राइवेट पार्टी रखी थी। इस पार्टी में आमिर को जन्मदिन की बधाई देने के लिए हरियाणा से पहलवान महावीर फोगाट अपनी पूरी फैमिली के साथ मुंबई पहुंचे हुए थे। उन्होंने आमिर की इस प्राइवेट पार्टी में शरीक होकर जन्मदिन की खुशियां साझा की। सिर्फ फैमिली मैंबर हुए शामिल…
मंगलवार को जन्मदिन के दिन आमिर खान दिन के 12 बजे मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने मीडियाकर्मियों के सवालों के जवाब दिए, केक काटा। रात में उनके घर में प्राइवेट पार्टी आयोजित की गई। इस पार्टी में उनके परिवार के सदस्य और महावीर फोगाट की फैमिली शामिल हुई। महावीर फोगाट ने आमिर को बुके देकर बर्थडे विश किया। इस दौरान गीता, गीता के पति पवन, बबीता, रीतू, संगीता, विनेश फोगाट समेत गीता के चचेरे भाई राहुल व ओमकार भी शामिल हुए।

फोगाट फैमिली ने किया पूरा इंज्वाय

महावीर फोगाट ने बताया कि उन्होंने आमिर खान के जन्मदिन पर बहुत इंज्वाय किया। आमिर की पार्टी में हमें बतौर मेहमान नहीं बल्कि परिवार के सदस्यों की तरह इनवाइट किया गया था। पार्टी में आमिर के साथ डिनर किया, केक काटा गया। फोगाट फैमिली आमिर के जन्मदिन के चलते सुबह ही मुंबई पहुंच गई थी।

नए लुक में नजर आए आमिर खान

आमिर खान एक बार फिर नए लुक में नजर आए। वे इस बार दाढ़ी की बजाए सिर्फ मूछों में नजर आए। उन्होंने सफेद रंग की शर्ट डाली हुई थी। बता दें कि अपनी आने वाली फिल्म ‘ठग्स अॉफि हिंदुस्तान’ के लिए आमिर खान लगातार लुक चेंज कर रहे हैं।

You cannot copy content of this page