मेवात के चार युवाओं ने यूपीएससी परीक्षा पास कर मेवात का नाम किया रौशन

Font Size

क्षेत्र में ख़ुशी की लहर , परिवार और लोगों ने मनाई खुशियां 

यूनुस अलवीमेवात के चार युवाओं ने यूपीएससी परीक्षा पास कर मेवात का नाम किया रौशन 2

मेवात: मेवात जिला के दो अध्यापको के बेटों सहित चार युवाओं ने यूपीएससी परीक्षा पास कर मेवात का नाम रौशन किया है। इससे पहले भी मकसूद खान और राकेश आर्य यूपीएससी की परीक्षा पास कर आईपीएस बन चुके हैं। एक साथ चार युवाओं द्वारा परीक्षा पास किये जाने से मेवात में खुशी की लहर है।

मेवात के चार युवाओं ने यूपीएससी परीक्षा पास कर मेवात का नाम किया रौशन 3

 

इरशाद खान 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पुन्हाना खंड के छोटे से गांव फलैंडी निवासी अध्यापक जाकिर हुसैन के बेटे तसलीम अहमद, गांव आकेडा निवासी अध्यापक आस मोहम्मद के बेटे इरशाद खान के अलावा धौज गांव के राकिब हुसैन और रूंध गांव के जब्बार खान ने यूपीएससी की परीक्षा पास कर मेवात का नाम रौशान किया है। इरशाद खान आकेडा ने एमटेक में रोहतक यूनिवर्सिटी से टोप किया था।                                                                            तस्लीम खान 

 

वहीं तसलीम अहमद ने पंजाब यूनिवर्सिटी से बीटेक की हुई है। तसलीम अहमद के पिता अध्यापक जाकिर हुसैन और इरशाद खान के पिता अध्यापक आस मोहम्मद ने बताया कि उनके बेटों ने यूपीएससी कि परीक्षा पास कर जहां उनके होंसलों को एक नई उडान दी है वहीं उन्होने मेवात का नाम रौशन किया है। उन्होने बताया कि उनके बच्चों में टेलेंट कि कोई कमी नहीं है। उनको पूरा भरोसा है कि उनके बेटे इंट्रव्यू में जरूर पास होकर उनकी उम्मीदों पर खरा उतरेगें।
मेवात के चार युवाओं ने यूपीएससी परीक्षा पास कर मेवात का नाम किया रौशन 4
मेवात इलाके के उमर मोहम्मद पाडला, मुबारिक नोटकी, मकसूद शिकरावा, मुबीन तेडिया, संजय सिंगला सरपंच पिनगवां, मेवात के चार युवाओं ने यूपीएससी परीक्षा पास कर मेवात का नाम किया रौशन 5मनीष जैन फिरोजपुर झिरका, रजमान चौधरी ऐडवोकेट, महमूदुल हसन ऐडवोकेट, शौकत ऐडवोकेट ने मेवात के चारों युवाओं को मुबारकबाद देते हुऐ कहा कि मेवात के इन चारों सपूतों ने मेवात के सूखे को कम करने कि कोशिश की है।

जब्बार खान 

 

                                                                                                                                                                   रकीब खान 

उनका कहना है कि अब से पहले मेवात इलाका आईएएस और आईपीएस के लिये तरसते थे लेकिन मेवात के फिरोजपुर झिरका निवासी राकेश आर्य ने सबसे पहले मेवात का पहला आईपीएस बनने का गौरव हासिंल किया उसके बाद मकसूद अहमद ने पहले मुस्लिम आईपीएस बनकर मेवात का नाम रौशन किया। उन्होने कहा कि अब से पहले मेवात के युवा जज, एसडीएम और कई अधिकारी बनकर मेवात का नाम रौशन कर चुके हैं। उन्होने चारों युवाओं को दुआऐ देते हुऐ उम्मीद लगाई कि चारों बच्चे इंट्रव्यू में पास होकर मेवात का नाम रौैशन करेगें।

You cannot copy content of this page