नगर निगम मानेसर के समाधान शिविर में कुल 6 शिकायतें मिली, निगमायुक्त ने मौके पर ही हल करने के दिए आदेश

Font Size

मानेसर, 23 अक्टूबर। नगर निगम मानेसर क्षेत्रवासी अपनी शिकायतों को लेकर समाधान शिविर में पहुंच रहे है। शिविर के दूसरे दिन कुल 6 शिकायतें नगर निगम को मिली। निगमायुक्त अशोक कुमार गर्ग ने शिकायतों को सुनकर मौके पर ही समस्याओं को हल करने के आदेश अधिकारियों को दिए। ज्ञात हो कि प्रत्येक कार्यदिवस पर सुबह 9 बजे से 11 बजे तक नगर निगम कार्यालय में समाधान शिविर का आयोजन किया जाएगा।

समाधान शिविर के दूसरे दिन कुल 6 शिकायतें मिली। जिनमें से एक शिकायत दक्षिण हरियाणा बिजली बोर्ड से संबंधित थी। इनमें 2 शिकायतें प्रॉपर्टी टैक्स से संबंधित थी। एक हर घर नल योजना से संबंधित व एक शिकायत गांव कासन में एक गली में पीने के पानी की सप्लाई से संबंधित थी। सबसे महत्वपूर्ण शिकायत यूनाइटिड असोसिएशन आॅफ न्यू गुरुग्राम से संबंधित रही। इसमें एसोसिएशन की ओर से नगर निगम क्षेत्र में शमशान घाट की मांग से संबंधित है। आयुक्त ने नगर निगम के राजस्व अधिकारियों को जल्द से जल्द शमशान घाट के लिए भूमि की तलाश करने के आदेश दिए। इसके अलावा सेक्टर-92 में ग्रीन बेल्ट पर अतिक्रमण, सेक्टर रोड़ पर स्पीड ब्रेकर लगवाने के आदेश भी आयुक्त ने दिए।

इस मौके पर नगर निगम के अतिरिक्त आयुक्त जितेंद्र कुमार,उप-निगम आयुक्त विनोद नेहरा, एसई विजय ढ़ाका, एक्सईएन तुषार यादव, नवीन धनखड़, एसडीओ विपिन बूरा, रविंद्र दहिया, रमन राठी, अनिल मलिक, एसओ एमएस सोढ़ी, जेडटीओ देवेंद्र कुमार सहित अन्य अधिकारीगण मौजूद रहे।

Leave a Reply

You cannot copy content of this page