डिप्रेशन के शिकार एसएसबी जवान ने खुद को मारी गोली

Font Size

 अस्पताल में इलाज के दौरान मौत

नीरज कुमार 

मुजफ्फरपुर: झारखंड के मशहूर रजरप्पा मंदिर में बिहार के बक्सर के रहने वाले सीआरपीएफ जवान की आत्महत्या की घटना के बाद अब मुजफ्फरपुर में एक एसएसबी जवान ने खुद को गोली मार ली. गंभीर अवस्था में उसे एसकेएमसीएच में भर्ती कराया गया जहां उसकी मौत हो गई. घटना मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाने के झपहा एसएसबी की 27 वीं बटालियन की है.

आत्महत्या करने वाला मृतक जवान का नाम चैतन्य तामरा है, जो आंध्रप्रदेश के श्रीकाकुलम जिले का रहने वाला था. एसएसबी के डीआईजी संजय कुमार ने बताया कि चैतन्य तामरा पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में था और इसी कारण उसे मुख्य ड्यूटी से हटाकर  कैंप में रखा गया था. दिसंबर में ही वो घर से घुट्टी से लौटा था.

डीआईजी ने बताया कि डिप्रेशन में होने के कारण उसके पास राइफल नहीं था लिहाजा उसने अपने साथी  के राइफल से खुद को गोली मार ली. घटना सुबह नौ बजे की है.

गुरूवार सुबह चैतन्य ने इंसास राइफल से अपने सिर में गोली मार ली. गोली की आवाज सुनकर साथी जवान मौके पर पहुंचे और गंभीर रूप से घायल चैतन्य को मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

गौरलतब है कि हाल ही में बिहार के औरंगाबाद जिले के नबीनगर प्रखंड स्थित नबीनगर पावर जेनेरेटिंग कंपनी में सुरक्षा के लिए तैनात केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल के एक जवान द्वारा छुट्टी पर जाने को लेकर हुए विवाद के दौरान अपने चार साथियों पर गोली चलाकर हत्या कर दी थी.

You cannot copy content of this page