निगमायुक्त डा. नरहरि सिंह बांगड़ ने अधिकारियों की टीम के साथ किया गांव बजघेड़ा का दौरा

Font Size

– गांव की जलभराव की समस्या का त्वरित समाधान सुनिश्चित करने के मौके पर ही दिए अधिकारियों को निर्देश

गुरुग्राम, 26 सितंबर। नगर निगम गुरुग्राम के आयुक्त डा.नरहरि सिंह बांगड़ वीरवार को अधिकारियों की टीम के साथ गांव बजघेड़ा में पहुंचे। उन्होंने यहां पर उपस्थित ग्रामीणों से क्षेत्र की समस्याओं के बारे में विस्तार के जानकारी ली तथा गांव की अंदरूनी गलियों व आसपास के क्षेत्र में जलभराव की समस्या का त्वरित समाधान सुनिश्चित करने के मौके पर ही अधिकारियों को निर्देश दिए।

निगमायुक्त ने अधिकारियों से कहा कि गांव में हुए जलभराव की त्वरित निकासी सुनिश्चित करने के लिए लेग-1 ड्रेन तक नाले की व्यवस्था बनाएं, ताकि यह पानी लेग-1 तक निर्बाध रूप से जा सके। उन्होंने कहा कि फिलहाल एक कच्ची ड्रेन बनाकर जल निकासी की वैकल्पिक व्यवस्था करें तथा भविष्य में इसका स्थाई समाधान करवाएं। उन्होंने स्पष्ट निर्देश दिए कि क्षेत्र में जलभराव की समस्या का त्वरित समाधान सुनिश्चित किया जाए।

निगमायुक्त ने मौके पर ही अधिकारियों को क्षेत्र में सफाई व्यवस्था व नियमित कचरा उठान सुनिश्चित करने को भी कहा। यहां मौजूद ग्रामीणों ने निगमायुक्त को बताया कि गांव की गलियों तथा आसपास के खुले क्षेत्रों में काफी मात्रा में पानी जमा हो रखा है, जिसके कारण नागरिकों को परेशानी हो रही है। इसके साथ ही क्षेत्र में सफाई व्यवस्था व कचरा उठान को भी बेहतर करने की बात ग्रामीणों द्वारा कही गई।

इस मौके पर चीफ इंजीनियर मनोज यादव, संयुक्त आयुक्त प्रदीप कुमार, कार्यकारी अभियंता अजय पंघाल, सहायक अभियंता प्रेम सिंह सैनी तथा कनिष्ठ अभियंता निशुपाल गुलिया उपस्थित थे।

Leave a Reply

You cannot copy content of this page