डी.ए.वी. पुलिस पब्लिक स्कूल गुरुग्राम के खेल दिवस पर प्रतिभा और शारीरिक कौशल का एक जोशीला प्रदर्शन

Font Size

गुरुग्राम। डी.ए.वी. पुलिस पब्लिक स्कूल, गुरुग्राम का मैदान उत्साह और युवा ऊर्जा से जीवंत हो उठा जब स्कूल ने अपने बहुप्रतीक्षित खेल दिवस ‘किडाथन’ का आयोजन किया। यह कार्यक्रम कक्षा एल.के.जी. से पाँचवीं तक के छात्रों के लिए रखा गया था। कार्यक्रम में विभिन्न प्रकार की मज़ेदार दौड़ें, परेड, पी.टी. प्रदर्शन, योग अभ्यास, ऊर्जापूर्ण नृत्य और शारीरिक कौशल का प्रभावशाली प्रदर्शन किया गया।


छात्रों के अभिभावकों ने बच्चों की उपलब्धियों को देखते हुए, अपार हर्ष का अनुभव किया और समग्र विकास के लिए स्कूल की प्रतिबद्धता को सराहा। इस कार्यक्रम ने युवा प्रतिभाओं को चमकने के लिए एक मंच प्रदान किया, जिससे छात्रों में खेल भावना और आत्मविश्वास को बढ़ावा मिला।

डी.ए.वी. पुलिस पब्लिक स्कूल गुरुग्राम के खेल दिवस पर प्रतिभा और शारीरिक कौशल का एक जोशीला प्रदर्शन 2


कार्यक्रम को और रोमांचक बनाने के लिए कुछ खेल विशेष रूप से छात्रों के अभिभावकों के लिए रखे गए थे। इनमें वे सक्रिय रूप से शामिल हुए और उत्कृष्ट प्रदर्शन भी किया। मुख्य अतिथि, संगीता‌ कालिया, डी.आई.जी. ने सर्वांगीण विकास में खेल के महत्व पर ज़ोर देते हुए प्रतिभागियों का उत्साहवर्धन किया। अलग अलग प्रतियोगिताओं में अव्वल प्रदर्शन करने वाले स्टूडेंट्स को पुरस्कृत किया गया।


इस अवसर पर खेल भावना को बढ़ावा देने के साथ-साथ इस कार्यक्रम की मुख्य अतिथि संगीता कालिया और प्रधानाचार्या नैन्सी शर्मा ने स्कूल की वार्षिक न्यूज़लेटर पत्रिका का भी विमोचन किया। इसमें पूरे वर्ष स्कूल की उपलब्धियों, आयोजनों और नई गतिविधियों को शामिल किया गया है। यह दिन समग्र विकास और स्वस्थ जीवन शैली के प्रति प्रतिबद्धता के उत्सव के रूप में मनाया गया।

डी.ए.वी. पुलिस पब्लिक स्कूल गुरुग्राम के खेल दिवस पर प्रतिभा और शारीरिक कौशल का एक जोशीला प्रदर्शन 3


प्रधानाचार्या नैन्सी शर्मा ने मुख्य अतिथि, दर्शकों के रूप में उपस्थित हुए अभिभावकों, छात्रों तथा शिक्षकों का आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम का समापन राष्ट्रगान के साथ किया ।

You cannot copy content of this page