नूंह के उपायुक्त व एसपी ने कहा : जुम्मे की नमाज घर पर ही अता करें

Font Size

– अधिकारियों ने उलेमाओं से कोविड संक्रमण की तरह सहयोग करने की उम्मीद जताई 

– उलेमाओं ने किया आश्वस्त- नमाज घरों में ही करेंगे अता

नूंह, 3 अगस्त। नूंह के उपायुक्त प्रशांत पंवार तथा एसपी वरूण सिंगला ने आज उलेमाओं से अपील करते हुए कहा कि वे शुक्रवार को जुम्मे की नमाज अपने घरों में ही अता करें और अपने आस-पास के लोगों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित करें। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार उलेमाओं ने कोविड संक्रमण के दौरान जिला प्रशासन का सहयोग किया था , उसी प्रकार संकट की इस घड़ी में भी वे सहयोग करें।

वे आज लघु सचिवालय स्थित कान्फ्रेंस हॉल में उलेमाओं के साथ आयोजित बैठक की अध्यक्षता कर रहे थे। उन्होंने कहा कि शुक्रवार को जुम्मे की नमाज है और वर्तमान में जिला में कर्फ्यू लगा हुआ है। ऐसे में जिला प्रशासन यहां के स्थानीय निवासियों से सहयोग की अपेक्षा करता है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन द्वारा स्थिति सामान्य करने के लिए निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं। ऐसे में जरूरी है कि लोग हमारा सहयोग करें और ज्यादा भीड़-भाड़ से बचें। बैठक में उलेमाओं ने आश्वस्त करते हुए कहा कि वे जिला प्रशासन का पूरा सहयोग करेंगे और जुम्मे की नमाज घर पर ही अता करेंगे। उन्होंने आमजन से शान्ति व भाईचारा बनाए रखने की अपील की। उपायुक्त ने कहा कि लोग घबराएं नही , मिल-जुल कर शान्ति से रहे। दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

 

इस मौके पर एसपी वरूण सिंगला ने कहा कि ब्रजमंडल धार्मिक यात्रा के दौरान हुई हिंसा दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने आश्वासन देते हुए कहा कि किसी निर्दोष के साथ गलत नही होगा और दोषियों के खिलाफ ही कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि आरोपियों की पहचान करने में सहयोग करें। उन्होंने यह भी कहा कि गांव के युवा उपद्रवियों को पकड़वानें में आगे आएं।

सोशल मीडिया पर अफवाह फैलाने वालों के खिलाफ 3 एफआईआर दर्ज , पुलिस की कड़ी नजर

 

बैठक में अतिक्ति उपायुक्त रेनु सोगन, सीटीएम गजेन्द्र सिंह, जिला प्रमुख जान मोहम्मद, मुफती जाहिद, मौलाना शेर मोहम्मद, मुफती ईसाक, मौलाना इरफान, मुफती तारिक, मौलाना दिलशाद, मौलाना साजिद करीन, मौलाना अरसद तावडू, मौलाना सलीम साकरस सहित कई अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page