सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज की छत्रछाया में निरंकारी समागम 24 को गुरुग्राम में

Font Size

निरंकारी संत समागम सांय 6 बजे से 9 बजे तक होगा

गुरुग्राम, 21 दिसंबर । निरंकारी संत समागम शनिवार 24 दिसंबर को गुरुग्राम में सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज एवं निरंकारी राजपिता रमित जी की छत्रछाया में होगा। यह समागम सैक्टर 29 के लेजर वैली ग्राउंड, नजदीक इफको टावर पर सांय 6 बजे से 9 बजे तक होगा।

इस संत समागम में हजारों की संख्या में श्रद्धालु भक्त, स्थानीय निवासी, दिल्ली एवं आसपास के क्षेत्रों से समागम में सम्मिलित होकर सतगुरु के पावन दर्शनों एवं दिव्य प्रवचनों से स्वयं को लाभान्वित करेंगे। यहां पर सभी श्रद्धालु भक्तों को आमंत्रित किया गया है। सभी व्यक्ति चाहे वह किसी भी जाति, धर्म एवं समुदाय से संबंध रखते हों। सभी का इस पावन संत समागम में हार्दिक अभिनंदन है। आप अपनी भावनाओं को अर्पित कर सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज के सान्निध्य में दिव्य संदेश को अपनाकर अपने जीवन को महकाएं।

संत निरंकारी मिशन एक आध्यात्मिक विचारधारा है जो एक प्रभु परमात्मा निरंकार में विश्वास करती है। यह संत समागम अनेकता में एकता का एक सुंदर परिचायक होगा जिसमें सभी संतजन सम्मिलित होकर निराकार प्रभु का गुणगान करेंगे।
75वें वार्षिक संत समागम के बाद इस संत समागम की सूचना के उपरांत निश्चित रूप से सभी संतों में उत्साह एवं प्रसन्नता का सुंदर वातावरण दर्शित हो रहा है। सभी को सतगुरु की ये विशेष रहमतें प्राप्त हो रही हैं जोकि एक उत्सव की तरह हैं। उनका समर्पण ही है कि भक्त बढ़चढ़ कर उत्साहपूर्वक समागम स्थल को बेहतर स्वरूप देने में लगे हुए हैं।

समागम के प्रांगण एवं उसके आसपास स्वच्छता का विशेष ध्यान दिया जा रहा है, साथ ही स्थानीय प्रशासन के सहयोग से व्यवस्था को सुचारू रूप दिया जा रहा है। आने वाले संतों, श्रद्धालुओं, सज्जनों आदि की सुविधाओं को ध्यान में रखते हुए सेवाएं की जा रही हैं ताकि किसी प्रकार की कोई समस्या न आये और वे सभी इस विशाल संत समागम का भरपूर आनंद प्राप्त कर, अपने जीवन को धन्य बना सकें।

You cannot copy content of this page