मेवात दिवस में नामचीन हस्तियां भाग लेंगी : उमर

Font Size

यूनुस अलवी

मेवात : आगामी 19 दिसंवर को मेवात दिवस को धूमधाम से मानाने की तैयारिया चल रही है। समारोह में जहाँ पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हूडा शामिल हो रहे हे। मेवात विकास सभा के अध्यक्छ उमर मोहम्मद पाड़ला का कहना है कि मेवात के लोगो को सूचित करते हुए बड़ी ख़ुशी हो रही है की मेवात विकास सभा 19 दिसम्बर को नगीना बीडीपीओ ऑफिस पर मेवात दिवस मनाने जा रही है ।

 

मेवात के लिए ये बहुत बड़ा दिन है क्योंकि इस दिन 19 दिसम्बर 1947 को खुद गांधी जी मेवात के गांव घासेड़ा में आकर मेवातियो को पकिस्तान जाने से रोका था और कहा था की ये आपका देश है आप यही रहिए आपको यहाँ पूरा मान सम्मान और पूरी सुरक्षा दी जाएगी ।मेवात विकास सभा इस दिन को त्यौहार के रूप में मनाने का काम करती है । प्रोग्राम में मुख्य अतिथि के तोर पर भूपेंदर सिंह हुड्डा पूर्व मुख्यमंत्री को शामिल किया जा रहा है ।

 

इसी के साथ अमिक जमाई ऑल इंडिया तंजीम ए इन्साफ .सकील अहमद चीफ एडिटर न्यूज़ एमएक्स दी वेब ।वसीम त्यागी पत्रकार,।सबाना सबनम शायरा उज्जैन ।दीपिका माहि शायरा उदैपुर ।ओम तिवारी भीलवाड़ा। मुजावर मालेगावि। मोहम्मद अरसद असद गोरवाल जैसे बड़े बड़े लोग शामिल हो रहे है ।प्रोग्राम क्योंकि नगीना ब्लॉक में है तो भाई सब की सेवा पानी की जिम्मेदारी हम लोगो को दी गई है ।
उमर मोहम्मद प्रधान मेवात विकास सभा ने मेवात और आप सभी से अपील है की ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुँच कर अपनी उपस्तिथि दर्ज कराए ।
आरिफ गोरवाल ने बताया मेवात दिवस का मेवात के लोगो को बेसब्री से इंतज़ार रहता है।

Table of Contents

You cannot copy content of this page