फरीदाबाद में दोस्त ने ही की दोस्त की ह्त्या

Font Size

फरीदाबाद में दोस्त ने ही की दोस्त की ह्त्या 2

पुलिस ने किया मामला दर्ज 

धर्मेन्द्र यादव 

फरीदाबाद : फरीदाबाद के नहर पा
र इलाके में दोस्तों ने की दोस्त की हत्या ? माँ ने लगाया दोस्तों पर बेटे की हत्या करने का आरोप मृतक की माँ ने इस मामले में मृतक के दोस्तों पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने माँ की शिकायत पर दो लोगों के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 

 फरीदाबाद के  बादशाह खान अस्पताल में बाईपास रोड प्रेम नगर झुग्गी निवासी राजू के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया । दरअसल मृतक राजू की माँ की माने तो राजू के दोस्त उसे कसार बुला कर ले जाते थे जिसके लिए उसने राजू के दोस्तों को कई बार मना भी किया था और राजू के एक दोस्त ने तो राजू को एक महीने में जान से मारने की धमकी भी दी थी जिसके चलते उसने राजू की ह्त्या की है । राजू का दोस्त उसे घर से 4 बजे बुला कर लगाया था और उन्हें रात नो बजे राजू की मौत की सुचना मिली । जिसके बाद वह अस्पताल पहुंची तब उसके दोस्त उसे देखकर भागने की कोशिश करने लगे । मृतक की मां की मानें तो उसके बेटे की दोस्तों ने हत्या की है।

 

वहीं पुलिस की मानें तो कल देर रात उन्हें सूचना मिली थी कि राजू का शव मेट्रो अस्पताल में रखा हुआ है । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अस्पताल में मौजूद बंटी व कालू को हिरासत में ले लिया और मृतक राजू की माँ के बयान पर आरोपियों के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर इनसे पूछताछ की जा रही है।

You cannot copy content of this page