जाकिर हुसैन बने मेवात की नूंह बार के प्रधान

Font Size

नूंह बार एसोसिएशन में सर्वसम्मति से हुआ चुनाव

नसीम सिरौली उपप्रधान, लालपत राय सचिव, सुदेश रानी सहसचिव, ऐजाज अहमद खजांची

यूनुस अलवीजाकिर हुसैन बने मेवात की नूंह बार के प्रधान 2

पुन्हाना/नूंह :   नूंह बार एसोसिएशन की पूरी कमेटी  का सर्वसम्मति से हुआ चुनाव जाकिर हुसैन बने प्रधान, नसीम सिरौली उपप्रधान, लालपत राय सचिव, सुदेश रानी सहसचिव, ऐजाज अहमद खजांची और तैयब हुसैन बने लाईब्रेरियन। मेवात बार एसोसिएशन के पूर्व प्रधान ताहिर हुसैन रूपडिया ने बताया कि पिछले 26 साल में केलव दो बार ही मेवात की नूंह बार का चुनाव हुआ लेकिन हर बार सर्वसम्मति से ही बार की कमेठी बनाई गई है। इस बार भी सर्वसम्मति से सभी सदस्य चुने गये हैं। उन्होने बताया कि वर्ष 2011 और 2014 में ही चुनाव हुऐ थे जिसमें दोनो बार वही प्रधान चुने गये थे।

 फिरोजपुर झिरका बार के यावर खान बने प्रधान

फिरोजपुर झिरका बार एसोसिएशन के चुनाव के लिये नियुक्त किये गये सहायक चुनाव अधिकारी धर्मद्र कुमार ने बताया कि चुनाव के लिये  आवेदन करने की 12 दिसबंर आखरी तारीख थी तथा 13 को घटनी, 14 को वापसी और 22 दिसंबर को चुनाव होना था लेकिन 12 दिसंबर की शाम तक उसके पास प्रधान पद के लिये यावर खान, उप प्रधान के लिये अबदुल लतीफ और सचिव के लिये मोहम्मद हाशिम के ही नाम आये थे। इसके अलावा खजांचि और सहसचिव के लिये किसी ने भी आवेदन नहीं किया था। 

 

   उन्होने बताया कि प्रधान, उपप्रधान और सचिव के लिय एक-एक ही आवेदन आने कि वजह से उन्होने और चुनाव अधिकारी टीसी महेशरी ने यावर को प्रधान, अबदुल लतीफ को उपप्रधान और मोहम्मद हाशिम को सचिव विजय घोषित कर दिया है। उन्होने कहा कि कुछ लोग एसोसिएशन के नियमों के खिलाफ अपने आप को प्रधान बता रहे हैं जो गलत है। कानून तौर से फिरोजपुर झिरका बार एसोसिएशन के लिये यावर खान ही प्रधान बने हैं।

You cannot copy content of this page