कम्यूनिटी सेन्टर सेक्टर 5 में कोरोना का टेस्ट केम्प आयोजित, 75 लोगों की जांच , दो पोजिटिव निकले

Font Size

गुरुग्राम : शहर की सामजिक संस्था आर॰डबल्यू॰ए॰ सेक्टर 3, 5 और 6 ने सिविल हॉस्पिटल के साथ मिलकर आज निःशुल्क कोरोना जाँच कैंप का आयोजन किया. इसमें सेक्टर्स के 75 निवासियों ने कोरोना जाँच करवाई जिनमें दो व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिले. इसकी जानकारी विभाग को दे दी गई ।

आर॰डबल्यू॰ए॰ सेक्टर 3,5 और 6 के प्रेसिडेंट दिनेश वशिष्ठ ने  बताया कि आज आयोजित इस जांच शिविर में सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक कम्यूनिटी सेन्टर सेक्टर 5 में कोरोना का टेस्ट फ़्री किया गया. उन्होंने बताया कि ये टेस्ट सिविल हॉस्पिटल सेक्टर 10 की तरफ़ से किये गये. इसके लिए हमारी आर॰डबल्यू॰ए॰ काफ़ी समय से प्रयासरत थी कि यहाँ रहने वाले लोगों का कोरोना टेस्ट कराने की व्यवस्था कराई जाए हो जिससे हमें अपने स्वास्थ्य के बारे में पता चले. इससे हम अपने स्वास्थ्य के प्रति और ज़्यादा सतर्क रहें। इस केम्प के आयोजन में अनुपमा वधवा जो आई॰सी॰डी॰एस॰ विभाग में कार्यरत है ने मदद की।

उन्होंने कहा कि आज आयोजित शिविर में डॉक्टर सपना एम. ओ और डॉक्टर मनीष भारद्धाज, डॉक्टर नितिन की टीम ने कोरोना की जाँच की और सभी निवासियों को कोरोना से बचने की सलाह भी दी। रितु चौधरी चेयरपर्सन नवतरंग एन जी ओ ने सभी आये हुए डॉक्टर का स्वागत किया और सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया. उन्होंने ऐसी भंयकर बीमारी की जाँच में लोगों की सेवा करने के लिए सभी डाक्टरों व उनकी टीम की सराहना की.

दिनेश वशिष्ठ के अनुसार इस शिविर में 75 निवासियों जाँच ने करवाई. इनमें सेक्टर 3,5 और 6,  गुरुग्राम गाँव, शीतला कॉलोनी, दयानन्द कॉलोनी और अशोक विहार सहित आस पास के निवासी शामिल हैं. इनमें से 2 कोरोना पोजिटिव पाए गए जिसकी जानकारी विभाग को दी गई. सभी कालोनियों के निवासियों को यहाँ लाने मैं आंगनवाड़ी विभाग की आशा कर्मचारियों ने मेहनत की. अगला कैम्प 19, 23 और 27 जुलाई को आयोजित किया जायेगा जिसकी जानकारी पहले ही दे दी जायेगी।

You cannot copy content of this page