बेटे की ससुराल वालों पर जबरजस्ती जमीन पर कब्जा करने का लगाया आरोप

Font Size

यूनुस अलवी

मेवात :  बेटे की ससुराल वालों पर जबरजस्ती जमीन पर कब्जा करने का आरोप लगाते हुऐ गांव शाहचौखा निवासी आस मोहम्मद ने अपने ही समधी इसराईल सहित आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराने की पिनगवां थाने में शिकायत दी है। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया है कि जमीन पर अदालत से स्टे होने के बावजूद आरोपी जबरजस्ती कब्जा करने की कोशिस कर रहे हैं।   
 
  गांव शाहचौखा निवासी आस मोहम्मद ने बताया कि उसके बेटे मुस्तकीम की शादी गांव शाहचौखा ही निवासी इसराईल की लडकी के साथ चार साल पहले हुई थी। एक साल बाद ही बेटे की ससुराल वालों ने दहेज मांगने का मुकदमा दर्ज करा दिया। उन्होने बताया कि उसका और इसराईल का कारोबार गुजरात में है। आस मोहम्मद ने बताया कि 2 अप्रैल को ही इसराईल वगैराह ने गुजरात में घर पर झगडा किया है। जिसका वहां मुकदमा दर्ज है।  आस मोहम्मद का कहना है कि उसने मेहनत मजदूरी कर शाहचौखा गांव में दो-तीन प्लाट ले रखी है जिनमें से एक प्लाट पर गुजरात से मेवात आकर इसराईल वगैराह एक प्लाट पर जबरजस्ती कब्जा करना चहाते है। जिसके बारे में उसने अदालत से स्टे भी ले रखी है।
 
क्या कहती है पुलिस
 
 पिनगवां थाना प्रभारी सतबीर सिंह का कहना है कि उन्हें शिकायत मिल गई है, आरोपियों द्वारा किया जा रहा कब्जा रूकवा दिया गया है अगर आगे से कब्जा करने की कोशिस की गई तो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया जाऐगा।

You cannot copy content of this page