गुरुग्राम के विकास में उड़ीसावासियों का योगदान महत्वपूर्ण : नवीन गोयल

Font Size

-सेक्टर-15 में भगवान जगन्नाथ की यात्रा में शिरकत कर लिया आशीर्वाद

गुरुग्राम। व्यापार प्रकोष्ठ भाजपा, हरियाणा के प्रदेश संयोजक नवीन गोयल ने रविवार को सेक्टर-15 स्थित भगवान जगन्नाथ मंदिर में जगन्नाथ यात्रा में शिरकत की। उन्होंने भगवान जगन्नाथ से आशीर्वाद लेते हुए समस्त गुरुग्राम व उड़ीसावासियों को यात्रा की शुभकामनाएं दीं।
उन्होंने उड़ीसा के लोगों की मेहनत, ईमानदारी, कर्तव्यनिष्ठा की सराहना करते हुए कहा कि गुरुग्राम के विकास में उनका महत्वपूर्ण योगदान है। उनके योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता। छोटे से छोटा काम और दुनिया की बड़ी कंपनियों में बड़े पदों पर अधिकारी के रूप में कार्यरत होने के साथ स्वयं सीईओ बनकर गुरुग्राम की अर्थव्यवस्था को मजबूती दे रहे हैं।

उन्होंने गुरुग्रामवासियों की सुख-समृद्धि, तरक्की, खुशहाली और आरोग्यता की कामना करते हुए कहा कि उड़ीसा से गुरुग्राम में हजारों की संख्या में लोग रहते हैं। सभी लोग स्थानीय लोगों के साथ पूरी आत्मीयता के साथ रहते हैं। गुरुग्राम की तरक्की में अपना योगदान दे रहे हैं। गुरुग्राम को मिलेनियम सिटी बनाने में जितना योगदान स्थानीय और अन्य राज्यों का है, उतना ही योगदान उड़ीसा के लोगों का भी है। मन में धर्म के प्रति पूर्ण निष्ठा और आस्था रखते हुए उड़ीसा के लोगों ने गुरुग्राम को भी भगवान जगन्नाथ की नगरी बना दी है।

उन्होंने कहा हर साल यहां पर भव्य रथ यात्रा कई इलाकों में निकाली जाती है। यहां भगवान जगन्नाथ के बड़े मंदिरों की स्थापना की जा चुकी है। धर्म की स्थापना के लिए हम सब मिलकर काम कर रहे हैं, यह भविष्य के स्वर्णिम, विकसित और जगत गुरू भारत बनने पर काम हो रहा है।
उन्होंने कहा भारत को मजबूत बनाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पिछले 10 साल में जो काम किए हैं, वे भी स्वर्णिम अक्षरों में लिखे जा चुके हैं। देश को आंतरिक और बाहरी तौर पर प्रधानमंत्री ने ना केवल सुरक्षित किया है, बल्कि दुनिया में भारत को मजबूत स्थिति में लाकर खड़ा किया है। आज दुनिया भारत की तरफ देखती है। इस अवसर पर एच.के. मोहंती, अक्षय सामल, प्रभाकर सामल, दिवंगा मलिक, राजन प्लम्बर, पुष्पक सामल, सुजीत नंदा समेत अनेक लोग मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page