आम आदमी पार्टी का केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आज से देशव्यापी अभियान

Font Size

Kejriwal ED Arrest Update

Kejriwal ED Arrest UpdateKejriwal ED Arrest Update, नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी आज से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ सभी सोशल मिडिया प्लेटफोर्म पर देशव्यापी अभियान शुरू करने  जा रही है . यह ऐलान दिल्ली की शिक्षा मंत्री आतिशी ने आज यहाँ आयोजित एक प्रेसवार्ता में की . उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने सीएम अरविन्द केजरीवाल को झूठे आरोप में विना किसी सबूत के गिरफ्तार करवाया है . भाजपा ई डी के पीछे छिप कर अपना राजनीतिक एजेंडा चला रही है क्योंकि पीएम मोदी को सबसे बड़ा डर आप नेता अरविन्द केजरीवाल से है.

पत्रकार वार्ता में आप नेता आतिशी ने कहा कि पीएम मोदी को सबसे अधिक चुनौती दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ही दे सकते हैं और इस बात का डर भाजपा नेताओं को है इसलिए ही उन्हें लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद गिरफ्तार करवाया है.

आतिशी ने कहा कि भाजपा ई डी के पीछे छिप कर राजनीति कर रही है . ई डी को संविधान ने अधिकार दिए हैं और इस एजेंसी को संस्था की स्वयत्तता और स्वतंत्रता बनाये रखनी चाहिए. आप नेता ने कहा कि पीएम मोदी को पता हैऊ कि केजरीवाल ही उनके लिए खतरा है इसलिए उन्हें कुचलना चाहते हैं. उस चुनौती को समाप्त करना चाहते हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि ऐसा मामला जिसकी जांच पिछले दो वर्षों से चल रही है और आप नेताओं के खिलाफ दो रूपये का भी सबूत नहीं जुटा पाई है लेकिन मनीष सिसोदिया और संजय सिंह को गिरफ्तार किया गया है . अब केजरीवाल को भी चुनाव के वक्त गिरफ्तार करवा दिया .

उन्होंने आरोप लगाया कि ईडी को सूचनाएं लीक कर खबर प्लांट नहीं करवाना चाहिए. अगर ईडी को कुछ कहना है तो कोर्ट में चर्गेसीत फाइल करनी चाहिए.

आतिशी ने कहा कि आज से उनकी पार्टी की ओर से भाजपा सरकार इस कारनामे के खिलाफ सभी सोशल मिडिया पर देशव्यापी अभियान चलाया जा रहा है. इसमें पार्टी ने  एक डीपी जारी किया है जिसमें लिखा है ” मोदी का सबसे बड़ा डर केजरीवाल” .

Kejriwal ED Arrest Update Kejriwal ED Arrest Update Kejriwal ED Arrest Update Kejriwal ED Arrest Update 

You cannot copy content of this page