रिश्वत की रकम लेकर थाने का एसएचओ फरार, नहीं पकड़ पाई एसीबी की टीम, दो को रकम सहित दबोचा

Font Size
  • एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने भ्रष्टाचार के आरोप में पलवल के सदर पुलिस थाने में कार्यरत एसएचओ तथा महिला एएसआई पर किया मुकदमा दर्ज
  • इस मामले में जिला नूह के गांव शाहपुरा घागस से निजी व्यक्ति को भी 5 हज़ार रुपये की रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया

चंडीगढ़ 22 मार्च। हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम द्वारा जिला पलवल में रिश्वत के आरोप में सदर पुलिस थाने में कार्यरत एसएचओ जितेंद्र तथा महिला एएसआई अनीता पर रिश्वत के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में जिला नूह के गांव शाहपुरा घागस से एक निजी व्यक्ति वाहिद की भी संलिप्तता पाई गई है जिसे 5 हज़ार रुपये की रिश्वत के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है।

इस बारे में जानकारी देते हुए सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम को शिकायत प्राप्त हुई थी कि पलवल जिला के सदर पुलिस थाने में कार्यरत एसएचओ जितेंद्र तथा महिला एएसआई अनीता द्वारा थाने में दर्ज एफआईआर में से शिकायतकर्ता की बहन तथा पिता का नाम निकालने के बदले में 30 हज़ार रुपए की रिश्वत की मांग की जा रही है। मामले की पुष्टि करते हुए एसीबी की टीम ने आरोपियों को पकड़ने के लिए योजना बनाई। इस मामले में महिला एएसआई अनीता को ₹10000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है जबकि एसएचओ जितेंद्र मौके से रिश्वत की शेष राशि लेकर फरार हो गया। इस मामले में नूह जिला के गांव शाहपुरा घागस से निजी व्यक्ति वाहिद को भी ₹5000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया है। यह पूरी कार्यवाही गवाहों के समक्ष पूरी पारदर्शिता बरतते हुए की गई। आरोपियों के खिलाफ फरीदाबाद स्थित एसीबी पुलिस थाने में विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम द्वारा सभी आवश्यक सबूत जुटाते हुए मामले की जांच की जा रही है। ब्यूरो के प्रवक्ता ने आमजन से अपील करते हुए कहा कि यदि कोई भी अधिकारी अथवा कर्मचारी सरकारी काम करने की एवज में रिश्वत की मांग करता है तो तुरंत इसकी जानकारी हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो के टोल फ्री नंबर -1800-180-2022 तथा 1064 पर देना सुनिश्चित करें।

You cannot copy content of this page