ग्रेटर नोएडा स्थित छात्रावास में भोजन करने से 200 छात्रों की तबीयत बिगड़ी

Font Size

नॉएडा : मिडिया की खबरों के अनुसार एनसीआर के प्रमुख शहर ग्रेटर नोएडा में एक निजी संस्थान के छात्रावास में भोजन करने से  200 छात्रों की तबीयत अचानक बिगड़ गई . स्टूडेंट्स की ओर से शिकायत करने पर सभी को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. खबर में कहा गया है कि अस्पातल के डॉक्टरों के अनुसार सभी स्टूडेंट्स की तबियत फूड पॉइजनिंग की वजह से हुई है .

बताया जाता है कि स्थानीय पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. पुलिस का कहना है कि नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र अंतर्गत आर्यन रेजीडेंसी और लॉयड के हॉस्टल में रह रहे स्टूडेंट्स की तबीयत बिगड़ी है और सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है . उनका इलाज चल रहा है. स्टूडेंट्स ने बताया है कि उनकी तबियत हॉस्टल की तरफ से उपलब्ध करवाये गए भोजन करने के बाद बिगड़ी है.

मिडिया के अनुसार अस्पताल में भर्ती स्टूडेंट्स ने हॉस्टल संचालक पर गंभीर आरोप लगाए हैं. कोतवाली नॉलेज पार्क पुलिस का कहना है कि, इस मामले की जांच की जा रही है . यह घटना आठ मार्च की है. शुक्रवार शाम को वहाँ रहने वाले स्टूडेंट्स को जो भोजन परोसा गया था वह निम्न स्तर का था जिससे सभी स्टूडेंट्स का पेट खराब हो गया. फिलहाल सभी खतरे से बाहर हैं. इस मामले में अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है .

You cannot copy content of this page