उचाना में कार्यरत बिजली विभाग के जे ई सहित दो व्यक्ति 20 हज़ार रु रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

Font Size

-बिजली का नॉन डोमेस्टिक कनेक्शन इंस्टाल करने के बदले में रिश्वत की मांग की थी

-दोनों आरोपियों को एसीबी की टीम ने किया गिरफ्तार

चंडीगढ़ 5 मार्च। हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने देर सांय जिला जींद के उचाना में कार्यरत बिजली विभाग के जेई सुरेश चंद्र तथा एक अन्य निजी व्यक्ति जय भगवान उर्फ नन्हा को 20 हज़ार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपियों द्वारा शिकायतकर्ता से नॉन डोमेस्टिक कनेक्शन लगाने के बदले में रिश्वत की मांग की जा रही थी।

इस बारे में जानकारी देते हुए सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि एसीबी की टीम को शिकायत प्राप्त हुई कि जेई सुरेश चंद्र बिजली निगम में जिला जींद के उचाना में कार्यरत है और वह गांव छतर उचाना के निजी व्यक्ति जय भगवान के माध्यम से रिश्वत की मांग कर रहा है। एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने मामले की जांच पड़ताल करने उपरांत दोनों आरोपियों को रंगे हाथों पकड़ने के लिए योजना बनाई।

आरोपी जेई सुरेश चंद्र ने शिकायतकर्ता से गांव छतर में निर्माणाधीन ढाबे में बिजली के नॉन डोमेस्टिक कनेक्शन लगाने के लिए 20 हज़ार रुपये की रिश्वत की मांग की। आरोपी सुरेश चंद्र द्वारा जय भगवान उर्फ नन्हा के माध्यम से रिश्वत की मांग की जा रही थी जिसे लेते हुए एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने आरोपी को रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपियों के खिलाफ एंटी करप्शन ब्यूरो करनाल के पुलिस थाने में मामला दर्ज करते हुए उनकी गिरफ्तारी की गई है।

यह पूरी कार्रवाई गवाहों के समक्ष पूरी पारदर्शिता के साथ की गई। इस मामले में सभी आवश्यक सबूत जुटाते हुए इसकी जांच की जा रही है।

You cannot copy content of this page