अतिरिक्त निगमायुक्त ने जलभराव के संभावित स्थानों का किया निरीक्षण

Font Size

– इंजीनियरों को मास्टर ड्रेन, सर्फेस ड्रेन , इंटरनल ड्रेन, सीवरेज लाईन, रोड़ गल्ली तथा जीटी की सफाई करवाने सहित पंप एवं मशीनरी की व्यवस्था पहले से करने के दिए निर्देश

गुरूग्राम, 20 फरवरी। नगर निगम गुरूग्राम के अतिरिक्त निगमायुक्त डा. बलप्रीत सिंह ने मंगलवार को इंजीनियरों की टीम के साथ जलभराव के संभावित स्थानों का निरीक्षण किया तथा मास्टर ड्रेन, सर्फेस ड्रेन, इंटरनल ड्रेन, सीवरेज लाईन, रोड़ गल्ली तथा जीटी आदि की सफाई करवाने सहित पंप एवं मशीनी की व्यवस्था मानसून से पूर्व सुनिश्चित करने के निर्देश दिए।

अतिरिक्त निगमायुक्त ने हीरो होंडा चौक से सेक्टर-10ए के गेट नंबर-5 व 6, सीवरेज डिस्पॉजल केन्द्र सेक्टर-37, सिटी बस डिपो, अल्पाईन स्कूल के पास, सेक्टर-9, 9ए, सेक्टर-4 मार्केट, बसई रोड़, सूर्या विहार रेलवे लाईन, बसई फ्लाईओवर के पास तथा बसई से गढ़ी रोड़ आदि क्षेत्रों में पहुंचे। उन्होंने कहा कि अधिकारी सभी ड्रेनों तथा सीवरेज लाईनों की सफाई सुनिश्चित करवाएं।

इसके साथ ही सडक़ों की मरम्मत भी करें, ताकि बरसात के दौरान किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो। उन्होंने बसई से गढ़ी रोड़ पर बन रही ड्रेन के निरीक्षण के दौरान सहायक अभियंता नईम हुसैन को निर्देश दिए कि ड्रेन निर्माण का कार्य मानसून से पहले पूरा किया जाना चाहिए। यहां पर नगर निगम गुरूग्राम द्वारा 4.50 करोड़ रूपए की लागत से ड्रेन निर्माण किया जा रहा है। इसका निर्माण पूरा होने के बाद गढ़ी रोड, बसई रोड़़ व सेक्टर-37 क्षेत्र की जलभराव की समस्या से निजात मिलेगी।

You cannot copy content of this page