हरियाणा राजभवन में उत्तराखंड स्थापना दिवस का आयोजन : राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने दी शुभकामनाएं

Font Size

चंडीगढ़ 9 नवंबर :  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लिए गए निर्णय अनुसार देश में पहली बार राष्ट्रीय एकता और अखंडता को बरकरार रखने तथा आपसी सद्भाव और भाईचारे को बढ़ाने के लिए सभी राज भवनों में प्रदेशो के स्थापना दिवस मनाए जाते हैं जोकि एक सराहनीय कदम है. हरियाणा के राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने यह विचार आज हरियाणा राजभवन में केंद्र सरकार के निर्देशानुसार मनाए गए उत्तराखंड स्थापना दिवस के पावन अवसर पर उत्तराखंड वासियों को संबोधित करते हुए व्यक्त किये. इस अवसर पर उत्तराखंड से आए लोगों ने अपने प्रदेश का प्रतिनिधित्व किया .

राज्यपाल हरियाणा बंडारू दत्तात्रेय का प्रतिनिधिमंडल ने अपने प्रदेश की ओर से स्वागत एवं अभिनंदन किया. राज्यपाल ने उत्तराखंड से आए प्रतिनिधिमंडल का गर्मजोशी से स्वागत किया और सबका आपस में परिचय लिया . प्रतिनिधिमंडल के सभी सदस्यों ने अपनी व्यक्तिगत और पारिवारिक जानकारी  साझा की. साथ ही अपने प्रदेश में लंबी चौड़ी सड़कों के साथ हुए विकास कार्यों तथा वहां की महान सभ्यता संस्कृति, वातावरण, खान-पान, रहन-सहन और लोगों की जीवन शैली और कार्यशैली के बारे में विस्तार से बताया.

प्रतिनिधिमंडल ने कहा कि अलग उत्तराखंड प्रदेश बनने से प्रदेश में काफी विकास हुआ है.  वहाँ की स्थिति में सुधार हुआ है. अब वहां लोग काफी खुश हैं. राज्यपाल बंडारू दत्तात्रेय ने सभी का स्वागत एवं अभिनंदन किया और उनकी सफलता की कामना की .

इस अवसर पर राज्यपाल के सचिव अतुल द्विवेदी, ओएसडी बखविंदर सिंह तथा अन्य अधिकारी गण भी उपस्थित थे.

You cannot copy content of this page