अदालत परिसर में दीपावली मिलन समारोह का हुआ आयोजन : अधिवक्ताओं ने लिया बढ़-चढक़र भाग

Font Size

गुडग़ांव, 9 नवम्बर : दीपावली पर्व की साईबर सिटी में धूम मची है। व्यवसायिक प्रतिष्ठानों, कार्यालयों व औद्योगिक प्रतिष्ठानों में भी दीपावली को लेकर हर कोई बड़ा उत्साहित दिखाई दे रहा है। अदालत परिसर भी इस पर्व से अछूता नहीं रहा है। वीरवार को जिला अदालत परिसर में अधिवक्ताओं द्वारा तिरंगा चौक पर सामूहिक दीपावली मिलन समारोह का आयोजन किया गया, जिसमें जिला बार एसोसिएशन के सभी पदाधिकारियों व अधिवक्ताओं ने बढ़-चढक़र भाग लिया और एक दूसरे को दीपावली की शुभकामनाएं भी दी। जिला बार के पूर्व सचिव एवं जिला बार अध्यक्ष पद के प्रत्याशी अरुण शर्मा अधिवक्ता तथा पूर्व सचिव राहुल भारद्वाज का कहना है कि विधिवत रुप से दीप प्रज्जवलित कर समारोह का शुभारंभ किया गया।

सभी ने एक दूसरे को दीपावली की शुभकामनाएं देते हुए सुख-समृद्धि की कामना भी की। उन्होंने कहा कि भारत देश को पर्वों के देश के रुप में जाना जाता है। हर समुदाय के लोग सभी पर्वों को सामूहिक रुप से मनाते रहे हैं। यानि कि हर समुदाय के लोग एक दूसरे के त्यौहारों में बढ़-चढक़र भाग लेते रहे हैं।

अधिवक्ताओं ने कहा कि प्रदूषण का सामना गुरुग्राम वासियों को भी करना पड़ रहा है। उन्होंने आग्रह किया कि प्रदूषण मुक्त दीपावली मनाएं। पटाखों का इस्तेमाल न करें। क्योंकि पटाखों के धुंए से प्रदूषण फैलता है, जोकि स्वास्थ्य के लिए बड़ा हानिकारक है। इसलिए ग्रीन पटाखों का ही इस्तेमाल करें। समारोह में अधिवक्ताओं ने बढ़-चढक़र भाग लिया और एक दूसरे को दीपावली की शुभकामनाएं भी दी

You cannot copy content of this page