अंडर-14 राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता में गुरुग्राम की टीम विजयी रही

Font Size

-फाइनल मैच में फरीदाबाद की टीम को 8 विकेट से हराया 

– गुरुग्राम की टीम ने शिवाय मलिक की कप्तानी में दमदार खेल का किया प्रदर्शन 

-खेल विभाग ने विजेता गुरुग्राम टीम को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया

गुरुग्राम। हरियाणा खेल विभाग की ओर से एमआर पब्लिक स्कूल, मित्रपुरा, महेंद्रगढ़ में आयोजित अंडर-14 वर्ष आयु वर्ग की राज्य स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता शनिवार देर शाम को सपन्न हुई। क्रिकेट के फाइनल मैच में फरीदाबाद की टीम को शिवाय मलिक की कप्तानी में गुरुग्राम की टीम ने 8 विकेट से हराकर फाइनल ट्रॉफी पर कब्ज़ा जमाया। खेल विभाग ने विजेता गुरुग्राम टीम को ट्रॉफी देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर सुबह 8 बजे एईओ रमेश चन्द्र व एमआर स्कूल के चेयरमैन सियाराम यादव ने विधिवत क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। इस क्रिकेट प्रतियोगिता का पहला सेमीफाइनल फरीदाबाद व करनाल के बीच था. इसमें फ़रीदाबाद की टीम फाइनल में पहुंची. दूसरी तरफ गुरुग्राम व रोहतक के बीच हुए सेमीफाइनल मैच में गुरुग्राम की टीम फाइनल में पहुंची।

इस प्रकार फाइनल मैच गुरुग्राम व फरीदाबाद में बीच रहा। पूर्व में चार बार विजेता रही फरीदाबाद की टीम को 8 विकेट से हराकर गुरुग्राम टीम विजयी रही। पूरे टूर्नामेंट में गुरुग्राम की टीम के खिलाड़ियों का उम्दा प्रदर्शन रहा। पूरी टीम की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, गेंदबाजी, शानदार विकेट कीपिंग सहित पूरी फील्डिंग शानदार रही।

गुरुग्राम टीम में कप्तान एवं विकेटकीपर शिवाय मलिक, यशस्व यादव, नित्यन्त कश्यप, दियान राव, रिद्द्म छिल्लर, दर्श गांधी, अंश, रिदम दुग्गल, रणबीर माता, भावेश, रिहान कोहर, गर्व रोहिल्ला, मयंक यादव, अर्थरत्व, ग्रँथ, लक्षित राघव ने शानदार खेल  खेल कर विरोधी टीम पर दबाव बनाए रखा. टीम के कोच गगन नगलिया ने टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन से मिली उत्कृष्ट सफलता पर गुरुग्राम टीम का हौंसला बढ़ाया व सराहा।

You cannot copy content of this page