भारतीय जनता पार्टी का इंडिया गठबंधन और राहुल गांधी पर तीखा हमला

Font Size

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी और इंडिया गठबंधन की मुंबई बैठक से निकले बयानों को लेकर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. पार्टी के वरिष्ठ नेता व पूर्व केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने प्रेसवार्ता में कई सवाल पूछे . उन्होंने कहा कि मुंबई सहित इनकी तीन बैठकें हो चुकी हैं। इस पूरे बैठक में भारत के लिए क्या इनका कोई विजन दिखाई दिया ? क्या गरीबों के कल्याण के लिए कोई प्रमाणिक विकल्प सामने आया ? क्या देश के महिलाओं-बच्चों के लिए कोई ठोस बात कही गई ? क्या देश के औद्योगिक और ढांचागत विकास के लिए कोई रूपरेखा प्रस्तुत की गई ?

भाजपा नेता ने कहा कि इनकी पूरी कोशिश सिर्फ एक है- नरेन्द्र मोदी को मन भर गाली देना। आज के उनके प्रेस में विकल्प की कोई तलाश नहीं थी, सिर्फ नरेन्द्र मोदी को कितना शापित कर सकते हैं, यही उनका उद्देश्य था।

पूर्व केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि इंडिया गठबंधन की पूरी राजनीति Give and Take पर आधारित है। पूरा 2जी, कोल स्कैम, कॉमनवेल्थ गेम पूरा का पूरा Give and Take था।  वही लालू प्रसाद और उनकी सरकार ने Give and Take की पराकाष्ठा ही पार कर दी। चारा घोटाले में सजा मिल गई और आज बेल पर हैं।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी सेना से सबूत मांगते हैं, जबकि हमारी सेना ने गलवान में साहसिक कार्य किए। ऐसे लोगों को क्या कह सकते हैं, राहुल गांधी चीन के प्रवक्ता बन गए हैं। राहुल गांधी को पता है कि तिब्बत कब गुलाम हुआ था, इन्हें कुछ पता नहीं है।

भाजपा नेता ने कहा कि राहुल गांधी जी, आज लद्दाख से लेकर अरुणाचल तक सारी सड़कें बन गई हैं। सारी पुलियां बन गई हैं। आज सेना के ट्रक चारों तरफ दौड़ रहे हैं। आप को कुछ मालूम नहीं है।

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी जी, आपकी सरकार का आधिकारिक बयान था कि हमें पूरे लद्दाख से लेकर अरुणाचल तक बुनियादी ढांचे का विकास करके चीन को अनावश्यक रूप से परेशान नहीं करना है। ये पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी का संसद में दिया गया बयान था.

 

 

You cannot copy content of this page