कस्बे में चोरों का आतंक : दिनदहाड़े परचून की दुकान से ढाई लाख रुपए चोरी

Font Size

-सूचना पर जुरहरा थाना पुलिस पहुंची मौके पर

जुरहरा, रेखचन्द्र भारद्वाज : कस्बे में चोरों का आतंक चरम पर है चोर दिनदहाड़े चोरी की वारदातों को अंजाम देने से भी नहीं चूक रहे हैं ऐसा ही वाकया शुक्रवार को कस्बे के व्यस्ततम स्थानों में से एक खंडेलवाल धर्मशाला के सामने स्थित नरेंद्र खंडेलवाल की परचून की दुकान से व्यापारियों को पेमेंट देने के लिए रखे ढाई लाख रुपयों को थैले में से लेकर रफूचक्कर हो गया।

दुकानदार को चोरी की भनक तब लगी जब उसने थैले को दुकान में पड़ा हुआ देखा। जिसके बाद घटना की सूचना जुरहरा थाना पुलिस को दी गई और जुरहरा थाना अधिकारी महेश कुमार मीना मय जाप्ता के मौके पर पहुंचे जिन्होंने मौके का जायजा लेते हुए आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाल कर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोर का सुराग लगाने की कोशिश की। वहीं दिनदहाड़े हुई चोरी की वारदात से कस्बे के व्यापारियों में रोष का माहौल है। जो कि कस्बे में कुछ महीनों पूर्व हुई ज्वैलर की दुकान से बड़ी चोरी की वारदात का अभी तक पुलिस खुलासा कर पाने में सफल नहीं हो पाई है।

कस्बे में चोरों का आतंक : दिनदहाड़े परचून की दुकान से ढाई लाख रुपए चोरी 2
फोटो :  दुकान पर पहुंचकर पीड़ित से घटना के बारे में बात करती जुरहरा पुलिस।

मिली जानकारी के अनुसार कस्बा निवासी नरेंद्र खंडेलवाल की गोपाल ट्रेडिंग कम्पनी के नाम से खंडेलवाल धर्मशाला जुरहरा के सामने परचून की दुकान है। दुकानदार के द्वारा बाहर से तगादों पर आने वाले व्यापारियों को पैसे देने के लिए सुबह ढाई लाख रुपए घर से लाकर एक थैले में दुकान के शोकेस में रखे थे दोपहर करीब 2:00 बजे के लगभग दुकानदार 5 मिनट के लिए अपने गोदाम में सामान लेने के लिए चला गया इस दौरान अज्ञात चोर थैले में रखे ढाई लाख रुपयों को चुरा कर ले गया है वहीं दिन-दहाड़े हुई चोरी की घटना से न केवल व्यापारी बल्कि आमजन भी स्तब्ध है। जुरहरा थानाधिकारी से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने बताया कि आसपास के सीसीटीवी कैमरे को खंगाल कर चोर के बारे में सुराग लगाने की कोशिश की जा रही है।

लामबंद होकर कस्बे के व्यापारी पहुंचे थाने पर- चोरी की घटना से जहां कस्बे के व्यापारियों में काफी रोष है वहीं काफी संख्या में कस्बे के व्यापारियों ने जुरहरा थाने पर पहुंचकर थाना अधिकारी को चोरी की घटना के बारे में तहरीर दी और जल्द से जल्द चोरी घटना का खुलासा करने की मांग की गई है।

You cannot copy content of this page